Press "Enter" to skip to content

Angry Rantman क़े नाम से मशहूर यूट्यूबर Abhradeep Saha का निधन

महज 27 वर्ष की अवस्था में छोड़ी दुनिया, सर्जरी क़े बाद वेंटीलेटर पर थे Abhradeep Saha

यूट्यूब की दुनिया में एंग्री रेंटमैन क़े नाम से पॉपुलर Abhradeep Saha का आज दिनांक 17 अप्रैल को सुबह 10:18 पर निधन हो गया। उनकी मृत्यु की सूचना उनके परिवार की तरफ से एक सोशल मीडिया पोस्ट क़े जरिये दी गयी है। कुछ ही दिनों पहले साहा की एक जटिल सर्जरी हुई थी और वे जीवन रक्षक प्रणाळी पर थे।

4.8 लाख थे सब्सक्राइबर्स थे Abhradeep Saha क़े, फिल्मों पर देते थे प्रतिक्रिया

Abhradeep Saha 1

Abhradeep Saha चैल्सी क़े फैन थे और सबसे पहले उन्होंने इंग्लिश प्रीमियर लीग क़े संबंध में “नो पैशन नो विज़न” पर एक ब्यान दिया था। अपने इसी पोस्ट क़े कारण वे काफी वायरल भी हुए और फिर वर्ष 2017 में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया और वे स्पोर्ट्स और फ़िल्म क़े रिव्यु से जुडी हुईं जानकारी अपने वीडियो क़े जरिये देते थे।

परिवार ने क्या लिखी पोस्ट?

Abhradeep Saha क़े परिवार ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर उनके न रहने की जानकारी दी है। परिवार ने लिखा कि, ” गहरे दुख के साथ, हम आज सुबह 10:18 बजे पर Abhradeep Saha जो यूट्यूब पर #एंग्रीरेंटमैन क़े नाम से जाने जाते हैं, के दुखद और असामयिक निधन की घोषणा करते हैं। उन्होंने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। हम सभी को उनकी बहुत याद आएगी और हम उनके जानें का शोक मना रहे हैं, मगर आइए हम उस खुशी को भी याद करें जो वे हमारे जीवन में लाये और उन यादगार यादों को संजोकर रखें जिन्हें हम एक साथ शेयर करते हैं।”

ओपन हार्ट सर्जरी क़े बाद से थे वेंटीलेटर पर

Abhradeep Saha

प्राप्त जानकारी क़े अनुसार Abhradeep Saha की हाल ही में ओपन हार्ट सर्जरी हुई थी और कुछ दिन पहले ही उन्होंने खुद एक पोस्ट में लिखा था कि वे सीरियस कंडीशन में हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी जल्दी रिकवरी क़े लिए फैन्स से सपोर्ट और प्रार्थना क़े लिए भी रिक्वेस्ट की थी।

अपने वीडियोज़ में कॉमेडी क़े लिए मशहूर थे Abhradeep Saha

18 अगस्त 2017 को पहली बार अपने यूट्यूब चैनल पर Abhradeep Saha ने पहला वीडियो डाला था जो कि अनाबेल मूवी क़े बारे में था। इस हॉरर फ़िल्म की कहानी में कॉमेडी का मसाला डाल कर उन्होंने अपने पहले ही विडिओ को सुपरहित बनाया था।

  • नाम – Abhradeep Saha
  • जन्म – 19 फ़रवरी,1996
  • जन्म स्थान – कोलकाता
  • मृत्यु – 16, अप्रैल, 2024
  • पेशा – यूट्यूबर “एंग्री रेंट मैन “

Read This Also: ब्लाइंड आइटम्स पढ़ने वाली फेमस टिकटॉक स्टार Kyle Marisa Roth का निधन

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *