Press "Enter" to skip to content

फेमस फैशन इंफ्लुएंसर Surabhi Jain का निधन, महज 30 वर्ष में लड़ी कैंसर की जंग

ओवेरियन कैंसर से पीड़ित थीं Surabhi Jain, लम्बे समय से चल रहा था इलाज

फेमस फैशन और लाइफस्टाइल इंफ्लुएंसर Surabhi Jain सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर काफी पॉपुलर थीं। उनकी मौत की खबर ने उनके सारे फॉलोरर्स को स्तब्ध कर दिया है। हालांकि वे अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से ही अपनी हेल्थ अपडेट दे रहीं थीं और लोगों को उनके जल्द ठीक होने की भी पूरी उम्मीद थी। लेकिन Surabhi Jain की मौत की दुःखद खबर से सभी को गहरा धक्का लगा है।

तीन साल पहले हुआ था कैंसर

Surabhi Jain

महज 30 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाली फैशन इंफ्लुएंसर लोगों क़े बीच काफी पॉपुलर थीं। प्राप्त खबरों क़े अनुसार surabhi को तीन साल पहले ओवेरियन कैंसर क़े बारे में पता चला था जिसके बाद उन्होंने इसकी सर्जरी कराई। लेकिन पिछले महीने फिर से surabhi की हालत में गिरावट होने लगी और उन्हें दुबारा हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। ऐसा बताया जा रहा हैं कैंसर जैसी प्राणघातक बीमारी ने एक बार फिर से surabhi को अपनी चपेट में ले लिया था। हालांकि surabhi ने बहादुरी से इस जंग को अपनी अंतिम सांस तक लड़ा।

23 फ़रवरी को दी थी अंतिम हेल्थ अपडेट

Surabhi Jain 2

Surabhi Jain काफी लम्बे समय से इस बीमारी से जूझ रहीं थीं और इंस्टाग्राम क़े जरिये उन्होने लोगों को बताया था कि वे इस समय काफ़ी मुश्किल दौर से गुजर रहीं हैं। उन्हें खाने पीने में भी दिक्क़त हो रहीं थीं और एक ट्यूब क़े जरिये उन्हें नाक से लिक्विड मिल्क दिया जा रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि वे काफी समय से IV पर ही निर्भर हैं और वे चाहती हैं कि ये सब जल्दी ही ठीक हो जाए।

  • नाम – Surbhi Jain
  • उम्र – 30 वर्ष
  • मृत्यु – 20 अप्रैल, 2024
  • पेशा – फैशन इंफ्लुएंसर

Read This Also: बॉलीवुड कलाकार पंकज त्रिपाठी क़े बहनोई की सड़क हादसे में मौत

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *