Press "Enter" to skip to content

साउथ फ़िल्म इण्डस्ट्री के जाने माने कलाकार Daniel Balaji का हार्ट अटैक से निधन

चेन्नई के कोट्टिवकम अस्पताल में चल रहा था Daniel Balaji का इलाज

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से जगह बनाने वाले मशहूर कलाकार Daniel Balaji ने 48 वर्ष में दुनिया को अलविदा कह दिया। बीते शुक्रवार को उन्हें अचानक चेस्ट पेन की समस्या हुई जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टीवकम हॉस्पिटल में इलाज़ के लिए भेजा गया। हालांकि इलाज के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गयी। एक बेहतेरीन कलाकार और इंसान को खोने से पूरी साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों ने दी Daniel Balaji श्रद्धांजलि

Daniel Balaji1

कमल हसन के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक Marudhunayagam से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले Daniel Balaji सिर्फ फैंस के बीच ही नहीं बल्कि अपनी इंडस्ट्री के लोगों में भी बहुत तेज़ी से पॉपुलर हुए। इंडस्ट्री में उनके ख़ास दोस्त और डायरेक्टर मोहन राजा ने X पर पोस्ट लिखा कि Daniel का जाना उनके लिए काफी बुरी ख़बर है क्योंकि फ़िल्म इंडस्ट्री को ज्वाइन करने के पीछे daniel ही एक बड़ी प्रेरणा थे। वे उनके काफी अच्छे दोस्त भी थे और अब उनके साथ काम करना वे बहुत मिस करेंगें। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

सिर्फ तमिल सिनेमा तक ही सीमित नहीं थे Daniel Balaji

अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट रोल करने वाले daniel ने खुद को कभी तमिल सिनेमा तक ही सीमित नहीं रखा। उन्होंने मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। वे ज्यादातर फ़िल्मों में अपने नेगेटिव करैक्टर्स के लिए फेमस थे। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया। अगर उनके नाम की बात की जाये तो ‘Daniel’ नाम उन्हें राडिका सरथकुमार के ‘चिट्ठी’ नामक टेलीवीज़न शो से मिला था। इसमें उन्होंने daniel नाम की भूमिका निभाई थी।

आज होगा अंतिम संस्कार

Daniel Balaji 2

Daniel Balaji के पार्थिव शरीर को उनके निवास स्थान पुरसाईवालकम लाया गया है जहाँ पर उनके परिवारिजन, दोस्त, रिश्तेदार, फ़िल्म इंडस्ट्री की हस्तियाँ और फैंस उनके अंतिम दर्शन करेंगें। आज यानि 30 मार्च को ही उनका अंतिम संस्कार भी किया जायेगा।

  • वास्तविक नाम – टीसी बालाजी
  • जन्म – 2 दिसम्बर, 1975
  • जन्मस्थान – मद्रास, तमिलनाडु
  • मृत्यु – 29 मार्च,2024
  • पेशा – अभिनेता (फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री)
  • वैवाहिक जीवन – अविवाहित

Read This Also: हार्ट अटैक से हुआ यूपी के माफिया मुख्तार अंसारी का निधन

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *