Press "Enter" to skip to content

Sherika De Armas Death सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ निधन, कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Sherika De Armas Death

इस दुनिया में बोहोत ही कम लोग ऐसे होते है जिन्हें बेहद ही कम उम्र में ही पहचान मिल जाए। उनमें से एक ऐसी ही ब्यूटी क्वीन शेरिका डी अरमास Sherika De Armas Death थी। जिनहोने इस दुनियां को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें की इस खबर ने उनके फैंस के बीच शोक की लहर पैदा कर दी हैं। महज 26 साल की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया में मिस वर्ल्ड प्रतिभागी के रूप में शानदार खिताब हासिल किया था।

कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बेहद कम उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा है। साथ ही इस खबर ने उनके फैंस को हैरान तो किया ही है साथ ही फैंस इस खबर से काफी दुखी भी है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ समय से Sherika De Armas Death गंभीर बीमारी से ग्रसित थी। जिसके कारण उनका निधन कम उम्र में हुआ है।

यह भी पढ़े: Viral Fever Death बुखार के कारण हुई 3 महिलाओं की मौत, गांव में फैला डर का माहोल

इस कारण हुआ निधन

मिली जानकारी के अनुसार बीते 2 सालो से Sherika De Armas Death कैंसर से ग्रसित थी। जिसके कारण जिनके जिंदगी और मौत की जंग से लड़ते हुए इस दुनिया में उन्होंने सोमवार को आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है की Sherika De Armas Death को सर्वाइकल कैंसर था। जो उनके निधन का कारण बना। हर कोई उनके निधन से दुखी और व्यथित होकर शोक व्यक्त कर रहा है।

भाई ने किया पोस्ट

सोशल मीडिया पर Sherika De Armas Death के भाई ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पोस्ट किया। उनके भाई ने लिखा की हमेशा और हमेशा के लिए ऊंची उड़ान भरो छोटी बहन। अपनी बहन के निधन से मयक भी बेहद दुखी और निराश है। वहीं उनके निधन की खबर से मौजूदा मिस उरुग्वे कार्ला रोमेरो ने भी शोक जाहिर किया है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वह इस दुनिया को बहुत अच्छे से समझती थीं और वो मेरे अपने जीवन में अब तक मिली सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक थीं।

इंटरव्यू में कहीं यह बात

आपको बता दें की इंटरव्यू के दौरान शेरिका ने अपने बारे में जानकारी देते हुए कहा था। की वह हमेशा से एक मॉडल बन ना चाहती थी।हालांकि उनका यह सपना पूरा भी हुआ। वह एक ब्यूटी मॉडल थी। जो उनके सपनों में से एक में दर्ज था। उन्हें फैशन की दुनिया में तमाम चीजें बेहद पसंद थी। जिसके कारण उन्होंने इस रास्ते को चुन ना उचित समझा। और शायद उनके द्वारा लिया गया यह फैसला फलित भी साबित हुआ।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की मैं चुनौतियों से भरे इस अनुभव को जीने को लेकर खुश हूं। वहीं इस दुनिया में ना होते हुए सभी के दिलों में आज भी मौजूद है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *