Press "Enter" to skip to content

Parag Desai Death: पैर फिसला हुई मौत, इस कारण वाघ बकरी के मालिक का हुआ निधन

Parag Desai Death

पराग देसाई( Parag Desai Death) का निधन हो गया है आपने फेमस चाय पत्ती ब्रांड वाघ बकरी का नाम तो सुना ही होगा। हो सकता है की आपने इस कंपनी की चाय पत्ती का सेवन भी किया होगा इसी कंपनी के मालिक थे पराग देसाई। जिनका अचानक निधन हो गया है।

इस कारण हुआ Parag Desai Death निधन

मिली जानकारी के अनुसार बीते 15 अक्टूबर को जब पराग अपने आवास के बाहर ही टहल रहे थे। ठीक उसी समय एक कठोर सतह पर वह गिरे जिसके कारण उनके सिर में गंभीर रूप से चोट आई। वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार पराग के परिजनों ने इस बात की जानकारी देते हुए हवाला दिया

यह भी पढ़े: Bishan Singh Bedi Death दिग्गज क्रिकेटर की हुई मौत, वर्ल्ड कप के बीच आई बुरी खबर, फैंस में गूंजी शोक की लहर

परिजनों द्वारा जानकारी के अनुसार बताया गया की पराग (Parag Desai Death) के सिर में ब्रेन हैमरेज हुआ जिसके कारण ब्रेन हैमरेज हो गया। और वह बेहोश हो गए जानकारी मिलने पर परिजनों ने त्वरित उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से किसी अन्य निजी अस्पताल में उन्हें ले जाया गया। वहीं इलाज के दौरान 22 अक्टूबर की शाम उन्होंने इस दुनिया में अखरी सांस ली।

निजी अस्पताल ने किया प्रेस नोट जारी

आपको बता दें की एक प्रेस नोट जारी कर ट्वीट करते हुए कहा की पराग देसाई को अस्पताल में इमर्जेंसी वार्ड में करीब शाम 6 बजे लाया गया था। उस समय पराग बेहोश थे। अस्पताल वालों को परिजनों द्वारा जानकारी मिली की कुत्ते के पीछे भागने के कारण वह फिसल कर एक कठोर सतह पर जा गिरे। वहीं इलाज के दौरान अस्पताल वालों को किसी भी तरह के कुत्ते के काटने के निशान नहीं मिले।सीटी स्कैन में एक्यूट सबड्यूरल हेमाटोमा था।

कांग्रेस नेता ने किया शोक व्यक्त

कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सदस्य शक्तिसिंह गोहिल ने टी ग्रुप के मालिक के निधन पर शोक व्यक्त किया। शक्तिसिंह गोहिल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पूर्व में (ट्विटर) एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा की बेहद दुखद खबर. वाघ बकरी टी के निदेशक पराग देसाई का निधन. गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था. भगवान उनकी आत्मा को शांति

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *