Press "Enter" to skip to content

Larissa Borges Died: नहीं रही प्रसिद्ध फिटनेस इनफ्लुएंसर लारिसा बोर्गेस, यह थी मौत की वजह

Larissa Borges Died

कहते है सेहत का खयाल रखना काफी जरूरी होता है। लेकिन कई बार अगर हम अपनी फिटनेस का खयाल व्यस्त दिनचर्या के हिसाब से नहीं रख पाते। कई बार बेहतर खान पान न मिलने के कारण हम सभी अपनी सेहत का खयाल नहीं रख पाते है। ऐसे ही ब्राजील शहर की मशहूर फिटनेस इनफ्लुएंसर लारिसा बोर्गेस(Larissa Borges Died) की मौत हो गई। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वहीं उनकी मौत की पुष्टि उनके परिजनों ने उनके पेज के जरिए लोगों को दी है।

हार्ट अटैक के कारण हुई मौत

महज 33 साल की उम्र में दिल का दौरा आने से उनकी मौत हो गई। हालांकि लारिसा बोर्गेस की मौत 28 अगस्त को हुई थी।

यह भी पढ़े- kaushal kishor News in hindi: युवक की हुई गोली मारकर हुई हत्या,मृतक से मंत्री का क्या है संबंध?

फैंस ने जताया दुख

फिटनेस इनफ्लुएंसर लारिसा बोर्गेस? की मौत के बाद उनके फैंस में सन्नाटा छा गया है। यह जानकारी मिलते ही उनके फैंस ने उनके पोस्ट के नीचे कमेंट कर अपना दुख व्यक्त किया

आखिर कौन है लारिसा बोर्गेस ?

शायद इस नाम को आप सभी ने पहली बार सुना होगा लेकिन ब्राजील की मशहूर फिटनेस इनफ्लुएंसर्स में से एक है,लारिसा बोर्गेस 33 हजार से अधिक लोग इंस्टाग्राम पर उन्हें और उनके द्वारा बताए गए फिटनेस के तरीके को लोग फॉलो किया करते थे। लारिसा ने अपने दिनचर्या में लोगों को अपनी फिटनेस और फैशन यात्रा का अपडेट देती रहती थीं।

इस कारण पड़ा दिल का दौरा

मिली जानकारी के अनुसार लारिसा बोर्गेस ने अपनी ग्रैमाडो यात्रा के दौरान अधिक मात्रा में शराब का सेवन के साथ साथ अधिक मात्रा में नशीली दवाओं का सेवन कर लिया था। जिसके कारण उन्हे दो बार हार्ट अटैक पड़ा फिलहाल मौत की असली वजह की पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा हैं की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के साथ-साथ उनके खाने की लैब में जांच की जा रही है।

परिजनों ने किया पोस्ट

इनफ्लुएंसर के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके परिजनों ने उनकी 2021 की पुरानी तस्वीर को उनके फॉलोअर्स के साथ साझा किया और लिखा की उसने उन सभी का आनंद लिया जो भगवान ने उसे दिया था।’ परिजनों ने आगे लिखा, ‘हमारी प्यारी बेटी, भगवान की ओर कदम बढ़ाओ, और सदैव खुश रहो।’

दो बार पड़ा दिल का दौरा

मिली जानकारी के अनुसार उन्हें 20 अगस्त की अपनी ग्रैमाडो यात्रा के दौरान दो बार दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें अस्पताल में वह कोमा में चली गई थी। करीब एक हफ्ते बाद उन्हें होश आने के बाद सोमवार 28 अजीज को उनकी मृत्यु की जानकारी सामने आई इस खबर ने उनके फॉलोअर्स को दुखी कर दिया।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *