Press "Enter" to skip to content

Kundra johnny death news हार्ट अटैक के कारण मशहूर एक्टर की मौत, 71 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Kundra johnny death news

एक बार फिर फिल्म जगत से हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है। इस खबर ने एक बार फिर फिल्म जगत में शोक की लहर जगा दी है। आपको बता दें दिग्गज अभिनेता कुंद्रा जॉनी( kundra johnny death news) का निधन हो गया है। आपको बता दें की मलयालम फिल्मों में कुंद्रा जॉनी का बेहद प्रसिद्ध नामों में से एक नाम था। अचानक उनकी मौत से उनके फैंस काफी हैरान है।

इस कारण हुआ निधन( kundra johnny death news)

बात करे अचानक हुए निधन की तो आपको बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। ढेरों कोशिशें करी लेकिन डॉक्टरों द्वारा उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

यह भी पढ़े:Sherika De Armas Death सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ निधन, कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

निधन की खबर पर हुई पुष्टि

हालांकि एक्टर के निधन( kundra johnny death news ) से पहले जब वह घर पर थे उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके बाद त्वरित अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी डॉक्टरों द्वारा एक्टर को बचाया नहीं जा सका। वहीं मंगलवार शाम को तबियत खराब होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद अब FEFKA (Film Employees Federation of Kerala) उनके निधन की पुष्टि की है। फिलहाल उनके अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

इतनी फिल्मों में किया काम

अपने कैरियर में एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया है। अब तक 500 फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज कर चुके है (Kundra Johnny Death News) इस खबर से एक्टर के फैंस तो दुखी है ही लेकिन उनके साथ काम करने वाले एक्टर भी काफी दुखी है।

कैसा रहा फिल्मी कैरियर

कहते है की एक किरदार चला जाता है और केवल उसकी यादें दिलों में रह जाती हैं। ऐसे ही( Kundra Johnny Death News )एक्टर की मौत की खबर सुनकर आज हर कोई हैरान है। अपने अभिनय से लोगों को कायल बनाया था। लेकिन आज 71 साल की उम्र में एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

वहीं अपने कैरियर में कई फिल्मों में अपना जलवा लोगों को दिखाया है। कुछेक फिल्मों की बात की जाए तो बता दें की साल 1979 में आई मलयालम फिल्म Nithya Vasantham में 55 साल के शख्स का किरदार निभा कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। महज 23 साल की उम्र में ही उन्होंने इस फिल्मी दुनिया में अपने पैर पसारे थे। इसी के साथ पूर्व एक्टर ने चेनकोल’, ‘वाज़कई चक्रम’ और ‘नदीगन जैसी हिट फिल्मों में भूमिका निभाई थी।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *