Press "Enter" to skip to content

Jacqueline Arrieri Died प्लास्टिक सर्जरी के कारण हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत

Jacqueline Arrieri Died

फिल्मी दुनिया में आज कल हर किसी को सुंदरता बनाए रखने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है। यहां तक सुंदर दिखने के लिए एक्टर अपनी कुदरती खूबसूरती के साथ छेड़ छाड़ कर देते है। वहीं काफी एक्टर्स बेहद खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी(Jacqueline Arrieri Died) का सहारा लेते है। हालांकि सभी एक्टर्स इस रास्ते को नहीं अपनाते कुछ अलग राह चुन न पसंद करते है लेकिन प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा अंतिम में आकर काफी बुरा होता है। शायद ही किसी को इस बात का अंदाजा हो।

हॉलीवुड एक्ट्रेस का निधन(Jacqueline Arrieri Died)

हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन कैरियरी(Jacqueline Arrieri Died) का निधन हो गया है। जैकलीन कैरियरी ब्यूटी क्वीन के रूप में काफी प्रसिद्ध थी। वहीं 48 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जैकलीन कैरियरी का नाम अर्जेंटीना की मशहूर एक्ट्रेस में दर्ज है।

यह भी पढ़े: UP Varanasi Car Accident 8 लोगों की हादसे में हुई मौत, सीएम ने जताया दुख

इंडस्ट्री में गूंज रही शोक की लहर

जैकलीन कैरियरी(Jacqueline Arrieri Died) के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर गूंज रही है। यहां तक उन्हे फैंस में इस खबर से हैरान है। आपको बता दें की एक्ट्रेस की मौत का कारण प्लास्टिक सर्जरी थी।

इस कारण हुआ निधन

बताया जा रहा है की खूबसूरत दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था। जिसके कारण उनकी मौत होगई। स्वस्थ संबंधित समस्याओं से उन्हें जूझना पड़ा जिसके कारण उनके शरीर में खून के थक्के जम गए थे। और यही कारण उनकी मृत्यु हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

इस बात की पुष्टि अर्जेंटीना स्तिथ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हुई है। बताया जा रहा है इलाज के दौरान डॉक्टर्स को कई जटिलताओं का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं इस दुनिया में जब उन्होंने(Jacqueline Arrieri Died)अंखिरी सांस ली उस समय उन्हें बच्चे क्लोए और जूलियन उनके पास ही थे। आपको बता दें की ब्यूटी क्वीन की मौत की खबर सैन राफेल वेंडिमिया के सोशल नेटवर्क के माध्यम से घोषित की गई थी।

क्वीन का पहनाया था ताज

वहीं बता दें की जैकलीन कैरियरी को अपने क्षेत्र में क्वीन का ताज बनाया गया था। 1996 में अर्जेंटीना में सैन राफेल एन वेंडिमिया अंगूर फसल उत्सव में सौंदर्य प्रतियोगिता में उपविजेता भी रही थीं। वहीं जैकलीन कैरियरी की मौत से उनके दोस्तों ने दुख व्यक्त किया है। फेमस एक्टर जेमी फॉक्स अपने साथी की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया

सोशल मीडिया पर किया दुख व्यक्त

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर जेमी फॉक्स ने पोस्ट करते हुए लिखा। उन्होंने लिखा ‘यह दुखद है’। जैंगो अनचेन्ड स्टार ने कीथ की मौत की खबर को लेकर फॉक्स ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘कीथ, आप पूर्ण अनुग्रह के अलावा कुछ भी नहीं रहे हैं, आपका पूरा जीवन आपका दिल शुद्ध है, आपके लिए प्यार अथाह है, आप बहुत अच्छे थे।’

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *