Press "Enter" to skip to content

UP Varanasi Car Accident 8 लोगों की हादसे में हुई मौत, सीएम ने जताया दुख

UP Varanasi Car Accident

उत्तर प्रदेश में बुधवार सुबह(UP Varanasi Car Accident) दर्दनाक हादसा हुआ है। आपको बता दें की इस हादसे में पूरे परिवार की मौत हो गई। घटना से सभी के मन में डर पैदा कर दिया है। आपको बता दें की इस हादसे में 8 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है की हादसे का शिकार हुए लोगों में 3 साल का बच्चा घटना स्थल पर मिला है।

कब हुआ हादसा

आपको बता दें की यह हादसा(UP Varanasi Car Accident) उस समय हुआ जिस वक्त पूरा परिवार पीलीभीत से दर्शन के लिए रवाना हुआ था। जिसके बाद ट्रक से हुई आमने सामने की टक्कर ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। वहीं घायल बच्चे को अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी(UP Varanasi Car Accident) शोक जताया है। इस हादसे को लेकर उन्होंने पूर्व में ट्विटर एक्स प्लेटफार्म पर पोस्ट करते हुए हादसे में सभी आत्माओं की शांति की कामना करी साथ ही साथ शोक संतप्त परिवार के प्रति संवदेनाएं व्यक्त कीं। घायल बच्चे को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए।

यह भी पढ़े: Maharashtra Hostpital News 41 लोगों की सरकारी अस्पताल में हुई मौत, जानें क्या है मामला

ट्रक से टकराई थी कार

आपको बता दें की परिजन दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जिस दौरान यह बड़ा हादसा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार यह एक्सीडेंट फूलपुर थाना के करखियांव में हुआ था। बताया जा रहा है की आर्टिका कार और एक ट्रक की जोर दार भिडंत हो गई। जिसके बाद एक ही परिवार के 8 लोग हादसे की चपेट में आगये

दर्शन कर के लौट रहे थे (UP Varanasi Car Acciden)


बताया जा रहा है पीलीभीत से सभी परिजन अपने घर वाराणसी में लौट रहे थे। जिस समय यह बड़ा हादसा हुआ। मृतकों की पहचान पीलीभीत के थाना पूरनपुर के तहत आने वाले गांव रुद्रपुर निवासी विपिन यादव और उनकी मां गंगा यादव के रूप में हुई है। वहीं हादसे का शिकार हुए अभी 3 लोगों के शवों की शिनाख्त होनी है। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *