Press "Enter" to skip to content

David McCallum Passes: नहीं रहे दिग्गज एक्टर, 90 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

David McCallum Passes

हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और कंपोजर David McCallum Passes Away डेविड मैकुलम का निधन हो गया है। डेविड मैकुलम ने 90 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया हैं। साथ ही इस खबर से सभी लोग दुखी नजर आ रहे है। हॉलीवुड के फेमस टीवी शो NCIS का भी हिस्सा रह चुके है। David McCallum

यह भी पढे: Jokela Mandela Death 43 साल की उम्र में इस बीमारी से हुआ निधन

कब हुआ था निधन

आपको बता दें की 25 सितंबर यानी इसी महीने David McCallum ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर के बाद से ही उनके परिजन काफी दुखी हो चुके है। उनके बेटे ने अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर इमोशन पोस्ट साझा किया है। न सिर्फ पोस्ट अपने पिता को बेहद इमोशनल तरीके से श्रद्धांजलि देते हुए विदाई की। सोशल मीडिया के एक पोस्ट में उनके बेटे ने लिखा की वे एक अच्छे और ईमानदार इंसान होने के साथ ही वे एक बेहतरीन पिता भी थे। उन्होंने हमेशा अपने परिवार को पहले रखा है। एक्टर के काफी प्रसिद्धि के कारण न सिर्फ उनके परजिन बल्कि उनके चाहने वालों ने भी उनके लिए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करी।

David McCallum की कैरियर की कहानी

आपको बता दें की David McCallum ने अपने करियर में काफी शानदार ओर हिट मूवी और शो में काम कर प्रसिद्धि हासिल की हैं। साल 1950 हॉलीवुड के लिए काफी खास रहा। क्योंकि इसी साल से हॉलीवुड को एक बेहद ही शानदार सितारा मिला था। बता दें की शुरुआती दौर में उन्होंने टीवी शोज में काम कर के नजर आए। इसी के बाद उन्होंने अपने कदमों को आगे बढ़ाते हुए। फिल्मी दुनिया में अपने कदम रखे। फिर एक फिल्म जिसने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी थी। साल 1964 में एक फिल्म The Man from U.N.C.L.E को लोगों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म में दिग्गज एक्टर David McCallum ने काम किया था। इस फिल्म ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दी। इसी फिल्म से लोगों ने उनके अभिनय को पसंद करना शुरू किया था।।न सिर्फ प्रसिद्ध फिल्म बल्कि प्रसिद्ध टीवी शो NCIS में भी उन्होंने काम किया है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *