Press "Enter" to skip to content

Akhil Mishra Death स्टूल से गिरकर हुई मौत, 3 Idiots फिल्म में किया था इस एक्टर ने काम

Akhil Mishra Death

आप सभी ने 3 इडियट्स मूवी को जरूर देखा होगा। इस फिल्म ने हम सभी को खूब हसाया इस फिल्म में एक लाइब्रेरी वाले सर(Akhil Mishra Death) का किरदार तो आपको याद ही होगा। उस किरदार को निभाने वाले शक्श अखिल मिश्रा (Akhi Mishra Death) का आज निधन हो गया है। उनके निधन से एक बार फिर फिल्म जगत में शोक की लहर गूंज रही है। बीते कई दिनों से फिल्म जगत से काफी बुरी खबरें सामने आ रही हैं। अब तक कई बड़ी हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

यह पढ़े: Marimuthu Death: फिल्म जगत से से आई बुरी खबर, एक्टर मारीमुथु का हुआ निधन, जेलर में किया था काम

इंडस्ट्री में गूंज रही शोक की लहर


अखिल मिश्रा(Akhil Mishra Death) की मौत से इंडस्ट्री में हर कोई हैरान है। उनके फैंस को इस खबर से काफी सदमा लगा है। लेकिन ऐसे में सवाल यह सामने आता है की आखिर अचानक उनका निधन कैसे हुआ तो बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार किचन में काम करते समय स्टूल से गिरकर मौत हुई है। बताया जा रहा है की किचन में स्टूल पर कुछ काम करने के दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा जिसके करना वह स्टूल से नीचे गिरे और उनका निधन हो गया। हालंकि स्टूल से गिरने के कारण उनके सर पर गहरी चोट आई जिसके कारण अखिल मिश्रा खून से लथ पथ हो चुके थे। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल में भर्ती कराने ले गए। लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पत्नी को मिली जानकारी

पति(Akhil Mishra Death) के निधन की जानकारी सुनते ही अखिल मिश्रा की पत्नी हैदराबाद से तुरंत मुंबई आने के लिए रवाना हुई।बताया जा रहा है की जिस समय यह हादसा हुआ उस समय उनकी पत्नी सुजैन बर्नाट हैदराबाद में थीं। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लेकिन इस खबर से उनकी पत्नी को गहरा सदमा पहुंचा है। उनके निधन की पुष्टि उनकी पत्नी ने खुद की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा की ‘मेरा दिल टूट गया, मेरा जीवनसाथी चला गया’

कई फिल्मों में किया था काम

आप सभी ने अखिल मिश्रा को कई फिल्मों में काम करते हुए देखा होगा न सिर्फ 3 इडियट्स में बल्कि उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमती, हातिम जैसे टीवी पॉपुलर टीवी शोज में भी काम की है। उनके करियर की बात की जाए तो आपको बता दें इन शोज के साथ उन्होंने डॉन’, ‘गांधी’, ‘माई फादर’, ‘शिखर’, ‘कमला की मौत’,’ वेल डन अब्बा जैसी फिल्मों में अपना अभिनय लोगों को दिखाया है। उनके परिवार में ना सिर्फ अखिल बल्कि उनकी पत्नी भी बटोर एक्ट्रेस काम करती है। उनकी पत्नी सुजैन जर्मनी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस है।दोनो पति पत्नी ने मजनू की जूलियट” नाम की एक शार्ट फिल्म पर सहयोग किया इस शॉर्ट फिल्म को अखिल ने खुद लिखा और इसका निर्देशन भी खुद ही किया वहीं सुजैन ने न सिर्फ जर्मन में बल्कि इंडियन सिनेमा में भी कई शोज में काम किया है। जैसे फेमस शो कसौटी जिंदगी की,सावधान इंडिया, एक हजारों में मेरी बहना है, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, ये रिश्ता क्या कहलाता है और पोरस का हिस्सा रही हैं.

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *