Press "Enter" to skip to content

Marimuthu Death: फिल्म जगत से से आई बुरी खबर, एक्टर मारीमुथु का हुआ निधन, जेलर में किया था काम

Marimuthu Death

फिल्म जगत से इस समय काफी बुरी जानकर सामने आई है। आपको बता दें की एक्टर मारीमुथु (Marimuthu Death) का निधिन हो गया है। मारीमुथु ने रजनीकांत की सुपर हिट फिल्म जेलर में शानदार अभिनय किया था।उनके निधन की जानकारी से एक बार फिर फिल्म जगत में शोक की लहर गूंज उठी है।

इस कारण हुई एक्टर की मौत

बात करे कारण की तो बता दें आज सुबह ही रिकॉर्डिंग स्टूडियो में दिल का दौरा पड़ जाने से एक्टर का निधन हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टूडियो में एक्टर पहल बेहोश हुए और बाद में इस बात की जानकारी सामने आई की एक्टर का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। इस खबर से उनके साथ काम करने वाले एक्टर और उनके फैंस के बीच शोक की लहर गूंज रही है।

यह भी पढ़े: Bihar Darbhanga News: नाव पलटने से 5 लोगों की हुई मौत, सीएम ने जताया दुख कहा…

ऐसे रखा था फिल्म इंडस्ट्री में कदम

साल 2008 में कन्नम कन्नम के साथ निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी। महज 58 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। आपको बता दें की हाल ही में रिलीज हुई सुपर डुपर हिट फिल्म जेलर में भी उन्होंने काम किया था।

वहीं साल 2014 में दूसरी फिल्म का निर्देशन किया था। इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर कुछ अच्छा कमाल ना ही दिखाया हो लेकिन इन दोनो फिल्मों में एक्टर की खूब तारीफ हुई थी। निरेशन में कुछ ज्यादा त्वज्जो ना मिलने के कारण एक्टिंग में अपना कैरियर बनाने की ओर बढ़े।

एक्टिंग की दुनिया की बात करें तो एक्टर ने इस इंडस्ट्री में काफी नाम हासिल किया एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने अपना जलवा बखूबी दिखाया फिल्मों की बात की जाए तो एक्टर ने जेलर, विक्रम, पेरियेरम पेरुमल, मेहंदी सर्कस, जीवा, कोडी, डॉक्टर, कडाईकुट्टी सिंगम, कलाथिल सांधिपोम, आरोहनामा, मरुधु जैसे नामों को अपने खाते में शामिल हैं।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *