Press "Enter" to skip to content

Accident on TV Set: शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, काम करते समय हुई मौत

टीवी सेट पर हुई मौत

टीवी पर प्रसारित होने वाले शो की शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे(Accident On Tv Set)होने की जानकारी सामने आई है। आपको बता दें की यह शो आम नहीं बल्कि स्टार प्लस पर आने वाले पॉपुलर शो में से एक है। वहीं शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा होने की जानकारी सामने आई जिसने सभी को डरा कर रख दिया हैं।

यह भी पढ़े: Libiya Floods नहीं मानी सरकार की चेतावनी, बाढ़ के कारण 5,300 लोगों की हुई मौत, जानें कैसी है स्तिथि

शूटिंग के सेट ओर हुआ बड़ा हादसा

अपने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो इमली के बारे में जरूर सुना होगा इस शो के बारे में जान ने से शायद ही कोई व्यक्ति इनकार कर पाए वहीं शो की शूटिंग के दौरान(Accident On Tv Set) कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को डरा दिया। दरअसल इसी शो में शूटिंग में साथ देने वाले क्रू मेंबर की काम करते समय मौत हो गई। क्रू मेंबर की मौत ने सभी को डरा दिया है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ की शूटिंग के दौरान इतना बड़ा हादसा अचानक हो गया आखिर किस मेंबर की सेट पर जान चली गई

शूटिंग में की व्यक्ति का हुआ निधन (Accident On Tv Set)

सेट पर काम करने के दौरान लाइटमैन का निधन हो गया बताया जा रहा है की करेंट की चपेट में आकर लाइट मैन (Accident On Tv Set) की मौत हुई शूटिंग के दौरान अक्सर तकनीकी खराबी से सभी एक्टर्स और वहां मौजूद काम करने वाले व्यक्तियों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इस समस्या का हल वहां मौजूद लोगों द्वारा ही किया जाता है। हालांकि इनका नाम बड़े पर्दे पर उतना सामने नहीं आता लेकिन सेट पर हुए बड़े हादसे के कारण लाइटमैन का जिक्र आज सभी को सुन ने को मिला है। बताया जा रहा है की जिस व्यक्ति की मौत हुई उसकी उम्र सिर्फ 23 साल की थी। महज 23 साल की उम्र में इस दुनिया को महेंद्र यादव ने अलविदा कह दिया है।

महेंद्र यादव की हुई मौत

आपको बता दें की इस घटना के बाद सेट पर शूटिंग को रोक दिया गया था। वहीं दोपहर को हुई घटना के बाद महेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जिसके बाद अब पार्थिव शरीर को उसके गांव भेजने की तैयारी की जा रही है। इस भयानक और दर्दनाक हादसे के बाद अब शो में काम करने वाले सभी लोगों की सेफ्टी का ख्याल रखा जा रहा है। लेकिन हादसे से सुरक्षा को लेकर कई सवाल भी खड़े होते नजर आ रहे है।

लोगों को पसंद है शो

आपको बता दें स्टार पर प्रसारित होने वाले शो इमली ने काफी प्रसिद्धि हासिल की है। लोगों को यह शो काफी पसंद है लेकिन इस(Accident On TV Set) हादसे के बाद से अब हर किसी को मामले में उचित कार्यवाही का इंतजार है। ऐसा इसलिए बताया जा रहा है की अब तक इस हादसे पर किसी भी तरह का ठोस कदम उठाने की जानकारी सामने नहीं आई है। हादसे ने शो की प्रसिद्धि पर खलल डालना शुरू कर दिया है। सरल भाषा में कहा जाए तो बता दें की निर्माता गुल खान, प्रोडक्शन हाउस और स्टार प्लस पर मुकदमा दर्ज होने की मांग की जा रही है। कुछ ऐसी जानकारी भी सामने आई है जिसने कहा गया है की मृतक के परिजनों को शो की तरफ से 50 लाख रुपए दिए जाने वाले है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *