Call Us for Consultation
Close

मनोरंजन जगत के बड़े सितारे Adrian Schiller के अचानक चले जाने से फैन्स हुए गमगीन

इंटरनेशनल फिल्म जगत में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाले Adrian Schiller का 60 वर्ष की अवस्था में अचानक निधन हो गया हो गया है। द लास्ट किंग्डम, सन ऑफ़ गॉड, विक्टोरिया जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय करने वाले adrian की मौत की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। उनकी एजेंसी के एक पार्टनर ने एक्टर की मौत की पुष्टि की है और कहा कि उनके अचानक से चले जाने पर हम सभी स्तब्ध और दुखी हैं।

हाल ही में सिडनी से लौटे थे एक्टर Adrian Schiller

Adrian Schiller 1

एक्टर के काम को हैंडल करने वाली एजेंसी स्कॉट मार्शल पार्टनर्स ने जानकारी दी कि हाल ही में Adrian सिडनी से लौटे थे और वे अपने इंटरनेशनल फ़िल्म प्रोजेक्ट्स के लिए काफी उत्साहित भी थे। यह एजेंसी adrian के लिए लगभग 30 वर्ष से भी ज्यादा समय से काम कर रही थी। उनके शोज सैन फ्रैंसिस्को के रोम्बी थिएटर में होने वाले थे। इसके साथ ही उन्होंने सैम मेंडेस के डायरेक्श में बने नाटक ‘द लेहमैन ट्रिलॉजी’ का प्रोडक्शन भी किया था। फिलहाल उनके जानने वालों ने यही बताया कि adrian ने 4 अप्रैल को आखिरी सांस ली।

Adrian Schiller ने किन फिल्मों में किया काम?

एक सफल फ़िल्मी करियर का आनंद लेने वाले एक्टर Adrian Schiller ने कई एक से बढ़ कर एक परफॉरमेंस दी। सफ्रागेट, ब्यूटी एंड द बीस्ट, ब्राइट स्टार, द डेनिश गर्ल और द व्हाइट फैक्ट्री में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग कर फैन्स के दिलों में और इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई।

X पर दी गयी Adrian Schiller को श्रद्धांजलि

Adrian Schiller

नेशनल थिएटर ने Adrian Schiller की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे मनोरंजन जगत की एक नामी हस्ती और इस टीम के एक अभिन्न सदस्य के अचानक चले जाने से स्तब्ध हैं। इसके साथ ही नेशनल थिएटर ने उनकी एक्टिंग की भी प्रशंसा की। नेशनल थिएटर के X post पर उनके फैन्स भी अपना दुःख व्यक्त कर रहे हैं।

  • नाम – एड्रियन शिलर (Adrian Schiller)
  • जन्म – 21 फ़रवरी 1964
  • जन्मस्थान – लंदन, इंग्लैंड
  • मृत्यु – 4 अप्रैल 2024
  • पेशा – ब्रिटिश एक्टर

Read This Also: दुनिया के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति Juan Vicente Pérez Mora का 114 वर्ष की उम्र में निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *