Press "Enter" to skip to content

Bihar Darbhanga News: नाव पलटने से 5 लोगों की हुई मौत, सीएम ने जताया दुख कहा…

Bihar Darbhanga News

बिहार के दरभंगा(Bihar Darbhanga News) जिले से बड़े हादसे की जानकारी सामने आई है। दरअसल जिले में अचानक तेज आंधी और तूफान आने की जानकारी सामने आई है। आपको बता दें की इस दर्दनाक हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार घटना कुशेश्वरस्थान इलाके के कमला नदी में हुई।

बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा

बताया जा रहा है की मृतक में तीन बची और दो महिलाएं है। हालांकि दर्दनाक मामला 6 सितंबर का बताया जा रहा है। आपको बता दें की इस हादसे में तीन लोगों को बचा लिया गया है।

यह भी पढ़े: Arun Kumar Sinha Death: SPG प्रमुख अरुण कुमार सिन्हा का निधन, पीएम की सुरक्षा का था जिम्मा

कैसे हुआ हादसा

बाद करे हादसे की तो आपको बता दें की हादसा तब हुआ जिस समय ग्रामीण नाव पर सवार होकर के गांव के पास ही स्तिथ हटिया बाजार जा रहे थे। उसी समय तेज आंधी और तूफान के चलते नाव के नदी में पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि इस हादसे में(Bihar Darbhanga News) बताया जा रहा है की जिन लोगों को तैरना आता था। उन्होंने नाव डूबने पर खुदको तैर कर बाहर निकाल लिया था। वहीं कई लोगों के इस हादसे में लापता होने की जानकारी भी सामने आई है।

सूचना के बाद निकले शव

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय गोताखोरों ने शवों को बाहर निकाला। इस हादसे में स्थानीय BDO किशोर कुमार ने 5 लोगों के मरने की पुष्टि की है। साथ ही इस हादसे में सरकार को ओर से परिजनों को सरकारी सहायता के साथ-साथ मुआवजे की बात सरकार ने कही है।

CM ने जताया दुख

इस हादसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दुख जताया है। वहीं इस हादसे को लेकर उन्होंने कहा कि यह घटना काफी दुखद है. सभी मरने वाले परिवारों और आश्रितों को  बिना देर किए चार-चार लाख रुपए अनुग्रह राशि दी जाए।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *