Call Us for Consultation
Close

Eva Evans की बहन लीला ने दी बहन की मौत की दुःखद सूचना

सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिक टॉक की स्टार कही जाने वाली 30 वर्ष की इन्फलुएंसर Eva Evans की अचानक मौत की खबर आने से सभी को गहरा सदमा लगा है। हालंकि उनकी मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। Eva सोशल मीडिया का एक जाना-माना चेहरा थीं और लोग उनके ड्रेसिंग, स्टाइलिंग और आत्मविश्वास से भरपूर पिक्चर्स और वीडियोज़ को काफी पसंद भी करते थे।

Eva Evans ने क्लब रैट सीरीज का किया था निर्देशन

Eva Evans

सिर्फ टिक टॉक पर इंटरटेनिंग वीडियोस बनाना ही Eva Evans की प्रतिभा थी बल्कि उन्होंने अमेज़न प्राइम पर मौजूद वेब सीरीज क्लब रैट का निर्देशन भी किया था। दर्शकों ने इस सीरीज को भी काफी पसंद किया। Eva क़े टिक टॉक पर 3 लाख से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स थे।

3 दिन पहले किया पोस्ट


मूल रूप से न्यूयॉर्क की रहने वाली Eva Evans की मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तबध है। इसका कारण भी काफी स्पष्ट है। Eva ने तीन दिन पहले ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट किया था जिसमे वे न्यूयॉर्क क़े ही किसी स्टेशन क़े पास दिखाई दे रहीं हैं। Eva इसमें एकदम स्वस्थ और फिट लग रहीं हैं। ऐसे में अचानक उनकी मौत की खबर आना सभी को चौकाने वाली बात है।

बहन लीला ने पोस्ट कर दी जानकारी

Eva Evans 2


Eva Evans की बहन लीला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी मृत्यु की जानकारी फैन्स क़े साथ साझा की है। लीला ने लिखा कि, ” कल मेरे परिवार को पता चला कि हमारी प्यारी ईवा अब नहीं रही। बेहद प्रतिभाशाली और रचनात्मक ईवा के मृत्यु की खबर पर यकीन करना हम सभी क़े लिए मुश्किल हो रहा है। ” वे आगे लिखती हैं कि, “मुझे इस पर यकीन कर पाने में बहुत समय लगा कि मेरी बहन ईवा अब हमारे बीच नहीं है। मैं इस सच को अब भी पूरी तरह स्वीकार कर पाने की स्थिति में नहीं हूं। काश मेरे पास ईवा होती तो वह बता पाती मुझे इस वक्त कैसा महसूस हो रहा है। उसके बाद बेहतर शब्द होते है। ईवा हमेशा से मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रही है। अब उसके बाद ये दुनिया बिल्कुल अलग होगी।”

  • नाम – Eva Evans
  • जन्म – 20 जुलाई,1994
  • जन्म स्थान – मैनहटन
  • मृत्यु– 21 अप्रैल, 2024
  • पेशा – टिक टॉक स्टार, फैशन इन्फेलुएंसर
  • उम्र – 30 वर्ष

Read This Also: फेमस फैशन इंफ्लुएंसर Surabhi Jain का निधन, महज 30 वर्ष में लड़ी कैंसर की जंग

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *