Press "Enter" to skip to content

World Tallest Dog Death: दुनिया के सबसे लंबे कुत्ते का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर गूंजी शोक की लहर

World Tallest Dog Death

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते(World Tallest Dog Death) के मर जाने से लोग काफी निराश नजर आ रहे है। दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में दिखाई दे रहा कुत्ता कोई आम नहीं है। आपको बता दें की ना सिर्फ लोगों द्वारा जीनस की मौत पर दुख व्यक्त किया जा रहा है। बल्कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने जिउस की मौत पर दुःख जताते हुए एक ट्वीट किया है।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक ने क्यों जताया दुख

आपको बता दें जिउस(World Tallest Dog Death)का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज था इसी कारण यह कोई आम डॉग नहीं था। बल्कि दुनिया का सबसे लंबा कुत्ता कहा जाने वाला डॉग था। जिउस की मौत के बाद से लोगों के साथ-साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने भी दुख व्यक्त किया है। वहीं एक गंभीर बीमारी के कारण बताया जा रहा है की जिउस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

यह भी पढ़े: Satendra Kumar khosla Death: 85 साल की उम्र में दिग्गज एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

इस बीमारी के कारण जिउस की हुई मौत

आपको बता दें की कैंसर जैसी गम्भीर बिमारी से जूझने के कारण जिउस के मौत का कारण बताया जा रहा है। कहा जा रहा है की काफी लंबे समय से जिउस कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहा था। हालांकि जिउस की उम्र काफी कम थी। महज 3 साल की उम्र में जिउस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बात करें गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में नाम की तो बता दें की साल 2012 में 3 फीट 5.18 इंच की लंबाई के साथ दुनिया का सबसे लंबा कुत्ता बन गया था। जिसके बाद से ही उसका नाम इस किताब में दर्ज हुआ था।

यूजर्स का छलका दुख

जिउस के मौत की खबर सुनते ही कई यूजर्स ने इस पर दुख जताया है। कई यूजर्स सोशल मीडिया पर जिउस की तस्वीरों को शेयर कर उसे श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। बात करें इसकी देखभाल की तो बता दें की पुर्तगाल के लीरिया के कॉन्केइरोस के लियोनेल कोस्टा द्वारा की जाती है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *