Press "Enter" to skip to content

Irak Accident आतिशबाजी बना 100 लोगों की मौत का कारण, 150 से अधिक लोग घायल

Irak Accident

शादी समारोह(Irak Accident) में खाना खाने पहुंचे 100 लोगों की मौत हो गई। जी हां अपने बिलकुल सही पढ़ा दरअसल इराक में एक शादी समारोह में बड़ा हादसा हुआ है। जहां 100 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। वहीं बताया जा रहा हैं की 150 लोग इस समारोह में घायल भी हुए है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ की अचानक 100 लोगों की मौत हो गई और इतने लोग घायल हो गए इस खबर में आपको इसी बारे में बताने जा रहे है। आई विस्तार से कारण के बारे में जानते है।

100 लोगों की हुई मौत

आपको बता दें की 100 लोगों की अचानक मौत(Irak Accident) हो गई। दरअसल यह सभी व्यक्ति इराक में शादी समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान भीषण आग लग गई। जिसके कारण 100लोगों की मौत हो गई। इस आग की चपेट में आकार लोगों ने अपनी जान गवाई साथ ही 150 लोगों के घायल होने की भी जानकारी सामने आई है। इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर की गई है।

अधिकारिक तौर पर Irak Accident हुई पुष्टि

आपको बता दें की इस घटना की पुष्टि इराक(Irak Accident) की एक प्रेस एजेंसी द्वारा आधिकारिक तौर पर की गई है। हालांकि कहा जा रहा है की घायलों की संख्या 150 से अधिक हो सकती है। मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा इराक के हमदानियाह शहर में हुआ है।

हादसे से मची अफरा तफरी

इस हादसे से लोगों के बीच काफी भयावह माहोल बनता हुआ दिखाई दिया। बता दें की आग इतनी भीषण थी की मौके पर भगदड़ मचना शुरू हो गई।जिसके कारण इस आग की चपेट में आकर कई लोग घायल भी हो चुके हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही घायलों को त्वरित अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। लेकिन ऐसे में एक सवाल यह भी सामने आता है की शादी समारोह में अचानक इतनी भीषण आग कैसे लगी। जिसके कारण कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा।

आग लगने का यह है मुख्य कारण

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है की पंडाल में आतिशबाजी के कारण आग लगने का सबब बना। आतिशबाजी के कारण ही हाल में आग लगी और कई लोगों की जान इस आग के कारण चली गई। वहीं इस आग से सुख रूप बाहर आजाने वाले व्यक्ति 34 वर्षीय इमाद योहाना ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा की हमने देखा कि आग हॉल से बाहर आ रही थी। जो लोग संभल गए वे बाहर निकल गए जबकि कुछ लोग अंदर ही रह गए।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *