Press "Enter" to skip to content

Colonel Manpreet Singh पंचतत्व में विलीन हुए शहीद मनप्रीत सिंह, बेटे ने ऐसे की अंतिम विदाई

Colonel Manpreet Singh

अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद कर्नल मनप्रीत सिंह (Colonel Manpreet Singh)का मोहाली के मुल्लापुर में अंतिम संस्कार किया गया। वहीं अंतिम संस्कार के दौरान का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर इस समय कर्नल मनप्रीत सिंह(Colonel Manpreet Singh) के अंतिम संस्कार का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर उनका बेटा उन्हें सलामी देता हुआ दिखाई दे रहा है। 6 साल के उनके बेटे ने अनोखे अंदाज में उन्हें सलामी दी। वहीं अपने भाई को देख कर छोटी बहन ने भी अपने पिता को सलाम किया वीडियो को देख कर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है की उन्हे इस बात का नहीं पता की आखिर क्या घटित हुआ है।

यह भी पढ़े: Greater Noida News सोसाइटी के निर्माण कार्य के दौरान हुआ बड़ा हादसा!4 लोगों की हुई मौत

आतंकी हमले में जवान शहीद

आपको बता दें की बुधवार को जम्मू कश्मीर में अनंतनाग जिले में एक ऊंचाई वाले इलाके में आतंकवादियों के साथ सेना और पुलिस के जवानों की मुठभेड़ हो गई थी। वहीं बता की कर्नल मनप्रीत सिंह पंजाब के मोहाली के मुल्लांपुर गरीबदास गांव के रहने वाले थे। इसी गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया है। आपको बता दें की कर्नल की अंतिम विदाई को देखते हुए हर कोई भावुक है। हर किसी की आंखें नम है। आपको बता दें की इस संबंध में पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

अंतिम विदाई में गांव शामिल

कर्नल मनप्रीत सिंह(Colonel Manpreet Singh) की अंतिम विदाई के लिए उनका पूरा गांव शामिल हुआ। वहीं शहीद कर्नल मनप्रीत सिंह अमर रहे और भारत माता की जय के नारों से पूरा गांव गूंज रहा है। सेना के अधिकारियों ने भी गांव में पहुंचकर श्मशान घाट को जाते रास्ते और श्मशान घाट का दौरा किया।

हजारों लोग पहुंचे

वहीं उन्हें श्रद्धांजलि देने के लाए हजारों की तादात में लोग पहुंचे थे। शहीद के भाई संदीप सिंह ने उनके बेटे कबीर के साथ मुखाग्नि दी। इससे पहले शहीद के बेटे ने जय हिंद का नारा लगाया।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *