Press "Enter" to skip to content

ब्लाइंड आइटम्स पढ़ने वाली फेमस टिकटॉक स्टार Kyle Marisa Roth का निधन

36 वर्ष की थीं Kyle Marisa Roth, माँ ने दी लिंकडिन पर मृत्यु की जानकारी

महज 36 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली फेमस टिकटॉक स्टार Kyle Marisa Roth की मौत ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है। उनकी माँ और बहन दोनों ने ही दुःखद पोस्ट करते हुए इस घटना की जानकारी दी है लेकिन उनकी मृत्यु क़े कारण को किसी ने भी अभी तक स्पष्ट नहीं किया है।

माँ एवं बहन ने दी Kyle Marisa Roth की मौत जानकारी

Kyle Marisa Roth

Kyle Marisa Roth की माँ जैकी कोहेन रोथ ने लिंकडिन पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि, “मेरी बेटी काइल का निधन हो गया है। उन्होंने अपने जीवन क़े थोड़े भाग को निजी रूप से जिया और कुछ को दूसरे मंच पर अपने विशाल जीवन के माध्यम से प्रभावित किया। काइल ने सबसे जमकर प्यार किया और ज़िया। फिलहाल हमें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है और अगले कुछ दिनों में हम बेहतर तरिके से इसे समझ सकेंगे। कृपया एक दूसरे के प्रति दयालु रहें।”

वहीं Kyle Marisa Roth की बहन लिंडसे रोथ ने जानकारी दी कि उनकी बहन की मृत्यु एक हफ्ते पहले हो गयी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा कि, “एक परिवार के रूप में, अभी भी हम इस प्रक्रिया में हैं और और निर्णय ले रहे हैं कि उसके जीवन का ठीक से जश्न कैसे मनाये और उसके जीवन का सम्मान कैसे करें? हमें अभी तक नहीं पता कि क्या हुआ? मैं जानती हूं कि उसने अपने हास्य, बुद्धिमत्ता, सुंदरता, बातचीत, ऐथलेटिक्स और भी अन्य चीजों से बहुत से लोगों को प्रभावित किया – लोगों क़े रूप में उसके पास बहुत सारे उपहार थे।

अन्य एक्ट्रेसेस जैसे जूली फॉक्स ने भी Kyle Marisa Roth की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और कहा कि वे भले ही kyle से व्यक्तिगत रूप से कभी मिली नहीं थीं लेकिन उनके चले जाने से वे बिलकुल टूटा हुआ महसूस कर रहीं हैं।

Kyle क़े टिकटॉक पर 200,000 फोल्लोवेर्स थे और इस प्लेटफार्म पर वे सेलिब्रेटीज़ से जुडी हुईं खबरें साझा करती थीं।

  • नाम – Kyle Marisa Roth
  • जन्म – 1987
  • मृत्यु – 15 अप्रैल, 2024
  • पेशा – टिकटॉकर आर्टिस्ट

Read This Also: संगीत की दुनिया क़े अमूल्य रत्न KG Jayan का 89 वर्ष की अवस्था में निधन

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *