Call Us for Consultation
Close

Suresh Raina क़े ममेरे भाई समेत दो लोगों की हिट एंड रन मामले में मौत

भारतीय क्रिकेटर Suresh Raina क़े परिवार में इस समय दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके ममेरे भाई की हिमाचल क़े धर्मशाला में एक हिट एन्ड रन केस में दर्दनाक मौत हो गयी। Suresh raina क़े ममेरे भाई सौरभ कुमार अपने एक दोस्त क़े साथ स्कूटर से जा रहे थे, तभी गगल हवाई अड्डे क़े पास एक कार ने उनके टू व्हीलर को टक्कर मार दी। मौके पर ही सौरभ कुमार और उनके दोस्त की मौत हो गयी। हालांकि कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रात साढ़े ग्यारह बजे हुआ सड़क हादसा

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि प्राप्त जानकारी क़े अनुसार यह मामला हिट एंड रन का लग रहा है। यह घटना 30 अप्रैल दिन मंगलवार को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। Suresh Raina क़े भाई सौरभ कुमार और उनके एक साथ गगल में हिमाचल टिम्बर क़े पास से जा रहे थे। तभी एक कार चालक ने उनकी स्कूटर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार सौरभ कुमार और उनके साथी शुभम की मौके पर ही मौत हो गयी।

Suresh Raina 2

घटना क़े तुरंत बाद कार चालक भी वहाँ से फरार हो गया। लेकिन cctv में रिकॉर्ड हुई फुटेज़ को देखने क़े बाद कार चालक का पीछा किया गया और उसे मंडी में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को वापस कांगड़ा लाया गया है जहाँ उससे पूछताछ की जा रही है और आगे की कार्यवाही भी जल्द ही की जायेगी। आरोपी की पहचान शेर सिंह क़े तौर पर हुई है जो मंडी का रहने वाला बताया जा रहा है।

फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं Suresh Raina

Suresh Raina 3

भारतीय क्रिकेट में अपना अभूतपूर्व योगदान देने वाले क्रिकेटर Suresh Raina इन दिनों आईपीएल में कंमेंट्री में बिजी चल रहे हैं। सुरेश ने क्रिकेट क़े तीनो फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन किया है और कई रिकार्ड्स भी अपने नाम किये हैं। आपको बता दें कि आईपीएल में पहले वे csk की तरफ से खेलते थे।

read this also : अबू धाबी शासक क़े प्रतिनिधि Sheikh Tahnoon bin Mohammed का निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *