Press "Enter" to skip to content

Sunil Shroff Death सुनील श्रॉफ का हुआ निधन, ओएमजी 2 में किया था काम

Sunil Shroff Death

इन दिनों फिल्म जगत के लिए काफी बुरा समय चल रहा है। एक के बाद एक मशहूर एक्टर और एक्ट्रेसिस दुनिया को अलविदा कह कर जा रहे है। वहीं अब एक्टर सुनील श्रॉफ(Sunil Shroff Death )ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर गूंज रही है।

सुनील श्रॉफ का हुआ निधन

आपको बता दें सुनील श्रॉफ(Sunil Shroff Death) ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम क्या हैं। उनमें से एक का जिक्र किया जाए तो बता दें अभी हाल ही में ही एक्टर ओएमजी 2 में भी नजर आए थे। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है। वहीं इस से पहले भी कई एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। वहीं बीते दिन मशूर एक्टर शारूख खान के साथ काम करनेi वाले अभिनेता रियो कपाड़िया का भी निधन हुआ था। इस खबर के बाद से ही फिल्म जगत में हर कोई परेशान है। हालांकि एक बार फिर ऐसी खबर सामने आते ही ऐसा लग रहा है की फिल्म इंडस्ट्री को किसी नजर लग गई है।

यह भी पढ़े: Jaahnavi Kandula Case भारत से विदेश पढ़ने गई छात्र की हुई मौत,मचा बवाल! जानें क्या है मामला

काफी समय से थे बीमार

हालांकि उनके निधन(Sunil Shroff Death) के पीछे बताया जा रहा है की सुनील काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। वहीं उनके निधन के पीछे लंबे समय से चल रही बीमारी बताई जा रही है। अभिनेता सुनील ने कई फिल्मों में काम कर अपने फैंस को खूब हसया है। हाल ही में। ओएमजी 2 में भी लोगों को उनका अभिनय देखने को मिला था।

सोशल मीडिया पर थे एक्टिव

एक्टर सुनील श्रॉफ( Sunil Shroff Death) सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव थे। उनके आखिरी पोस्ट की बात की जाए तो बता दें की उन्होंने ओएमजी 2 एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ अपनी एक शानदार तस्वीर को अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया था। इस तस्वीर में सुनील काफी खुश नजर आ रहे है।

कैसे रहा फिल्मी कैरियर

फिल्मी कैरियर की बात की जाए तो बता दें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनमें से आपको बता दें काफी हिट फिल्में भी रही है। जैसे ‘ओह माय गॉड 2’ के अलावा ‘शिद्दत’, ‘द फाइनल कॉल’, ‘कबाड़ द कॉइन’, ‘जूली’, ‘अभय’ से लेकर कई अन्य फिल्मों में काम किया है। किसी की सहायता के बगैर फिम्ली जगत में अलग पहचान कायम की है। एक्टर के निधन की खबर से हर कोई परेशान होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *