Call Us for Consultation
Close

Luke Fleurs ने टोक्यो ओलिंपिक में साउथ अफ़्रीकी फुटबॉल टीम का किया था प्रतिनिधित्व

साउथ अफ्रीका में तेज़ी से बढ़ती हुई लूटपाट और हत्या की घटनाओं का शिकार अब एक जाने-माने फुटबॉलर और ओलिंपियन Luke Fleurs हुए हैं। बीते बुधवार की रात 24 वर्ष के luke Fleurs हनीड्यू इलाके में एक पेट्रोल पंप के सामने अपनी बारी का इंतज़ार कर रहे थे कि तभी दो बदमाश जो कि हथियार से लैस थे, ने बंदूक दिखाकर धमकाते हुए उन्हें बाहर निकला और उन्हें गोली मार दी। इसके बाद हमलावर उनकी कार लेकर वहाँ से भाग गए।

हत्या के तुरंत बाद ही उन्हें घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने हॉस्पिटल पहुँचाया लेकिन डॉक्टर्स ने Luke Fleurs को मृत घोषित कर दिया। वहाँ मौजूद लोगों से प्राप्त जानकारी के अधार पर साउथ अफ्रीका की पुलिस संदिग्ध बदमाशों की पहचान कर रही है। लेकिन अभी तक किसी को भी इस हत्या के अपराध में गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस ने इस घटना को लूटपाट और हत्या के तौर पर दर्ज किया है।

टीम में एक डिफेंडर की भूमिका निभाते थे Luke Fleurs

Luke Fleurs 1

मात्र 17 साल की उम्र में नेशनल फर्स्ट डिवीज़न में शामिल होने वाले Luke Fleurs के खेल के आंकड़े शानदार हैं। आपको बता दें कि नेशनल फर्स्ट डिवीज़न साउथ अफ्रीका की दूसरी सबसे ज्यादा रेटिंग वाली लीग टीम है। Luke ने उबंटू केप टाउन के अपने पहले सीज़न में ही 18 लीग प्रदर्शन किये थे।

वर्ष 2018 से लेकर 2023 तक उन्होंने सुपरस्पोर्ट यूनाइटेड में शामिल होकर 56 मैचेस में भाग लिया। इसके अलावा वे पिछले साल ही प्रीमियरशिप टीम कैसर चीफ्स में भी शामिल हुए थे।

फुटबॉल क्लब कैसर चीफ़्स ने जताया शोक

Luke Fleurs

कैसर चीफ़्स साउथ अफ्रीका के बड़े फुटबॉल क्लब्स में से एक है और Luke Fleurs इसका हिस्सा थे। इस क्लब के अध्यक्ष डैनी जॉर्डन ने कहा कि, हम सभी एक युवा और प्रतिभाशाली फुटबॉलर के निधन की ख़बर से स्तब्ध हैं।

  • नाम – Luke Don Fleurs
  • जन्म – 3 मार्च 2000
  • जन्मस्थान – केप टाउन, साउथ अफ्रीका
  • मृत्यु – 3 अप्रैल, 2024, जोहान्सबेर्ग, साउथ अफ्रीका
  • पेशा – फुटबॉलर

Read This Also: दुनिया के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति Juan Vicente Pérez Mora का 114 वर्ष की उम्र में निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *