Call Us for Consultation
Close

Silvina luna death News

अर्जेंटीना की मशहूर एक्ट्रेस सिल्विना लूना का निधन हो गया है। ( Silvina luna death News) यह खबर उनके परिजन और उनके फैंस के लिए बेहद दुखद है। महज 43 साल की उम्र में ही Silvina luna ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

इस कारण Silvina luna का हुआ निधन


एक ओर इस खबर से उनके फैंस को दुखी कर रही है। लेकिन उनके फैंस को इस बात का भी खयाल सता रहा है की अचानक उनकी मौत कैसे हो गई तो आपको बता दे कुछ समझ पहले ही Silvina luna ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। लेकिन चेहरे के साथ छेड़ छाड़ करना उनकी भारी पढ़ गया। क्योंकि इसी सर्जरी के कारण ही उन्हे किडनी से संबंधित समस्याओं से जूझना पड़ा जिसके कारण काम उम्र में ही उनका निधन होगया इस कारण उनके देहांत से हर कोई चौका हुआ हैं।

Silvina luna Death Reason In Hindi

आपको बता दें की Silvina luna को इस सर्जरी के कारण ही इन समस्याओं का सामना करना पड़ा इस बात की पुष्टि मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार दी गई है। इस रिपोर्ट के अनुसार उनका निधन प्लास्टिक सर्जरी कराने के कारण किडनी की समस्याओं का सामना करना पड़ा बता दें पिछले 79 दिनों से Silvina luna इटालियनों हॉस्पिटल में एडमिट थीं। उनकी बीमारी का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा था।

यह भी पढ़े- Mussoorie Golikand: आज के दिन हुए थे कई लोग शहीद

Silvina luna Death कब हुई


उनके निधन की बात की जाए तो बता दें की 31 अगस्त गुरुवार को इस दुनिया और अपने फैंस को Silvina luna ने अलविदा कह दिया था। अपने करियर के दौरान उन्होंने ग्रान हार्मोनों 2, सेलिब्रिटी स्पलैश और डिवानी कमोडिया जैसे कई शो में काम किया है।

कई फॉलोअर्स थे Silvina luna

टीवी शोज के साथ साथ सोशल मीडिया की दुनिया में भी उनके कई फैंस थे। आपको बता दें की इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। इन सभी फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी मिलते ही हैरान कर दिया है। कैसे उनके फैंस का दिल टूट गया इस बात की जानकारी आप इनके इंस्टा के अकाउंट से पता लगा सकते है।

Silvina luna के वकील ने दी जानकारी

मनोरंजन जगत के लिए इस समय की दुखद खबर सामने आई है। उनके निधन की खबर सुनते ही उनके वकील ने दुख जताते हुए पोस्ट किया और कहा की “यह दुख की वह घड़ी है, जो हमेशा दर्द देगी, एक ऐसा अंत जिसका दर्द कभी भी खत्म नहीं होगा।”

परिजनों ने दी थी वेंटीलेटर से हटाने की जानकारी

काफी समय से तबियत खराब होने के चलते Silvina luna को वेंटीलेटर पर रखा गया था। लेकिन काफी समय से तबियत में सुधार न होने के चलते परिजनों ने उन्हें वेंटीलेटर से हटाने की अनुमति दी वहीं वेंटीलेटर से हटाने के कुछ ही देर बाद उनका निधन होगया

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *