Call Us for Consultation
Close

Rio Kapadia Death

बॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर शोक की लहर गूंज उठी है। बता दें की एक्टर Rio Kapadia Death का निधन हो गया है। उनके निधन से एक बार फिर एंटरटेनमेंट की दुनिया में शोक की लहर गूंज उठी है। आपको बता दें बीती रात 13 सितंबर को बॉलीवुड और इस दुनिया को रियो कपाड़िया( Rio Kapadia) ने अलविदा कह दिया है।

66 साल की उम्र में हुआ निधन

आपको बता दें 66 साल की उम्र में रियो कपाड़िया(Rio Kapadia Death) ने इस दुनिया को अलविदा कहा है। एक्टर की मौत से बॉलीवुड के साथ-साथ उनके दो बेटे और पत्नी भी सदमे में है। मिली जानकारी के अनुसार अब उनका अंतिम संस्कार 15 सितंबर को मुंबई के गोरेगांव के शिवधाम शमशान भूमि में किया जाएगा। कई यूजर्स इस बात से दुखी हो चुके है। वहीं सोशल मीडिया के हर कोने में उन्हे लोग श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: Vietnam Fire बिल्डिंग में लगी भीषण आग,50 लोगों की मौत,54 लोग घायल

कैसा रहा फिल्मी कैरियर

एक्टर रियो कपाड़िया( Rio Kapadia Death) की बात करें तो बता दें की उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘मर्दानी’, ‘खुदा हाफिज’, ‘द बिग बुल’, ‘एजेंट विनोद’ जैसी फिल्मों में किरदार निभाते हुए नजर आए है। इन फिल्मों के साथ साथ उन्होने मेड इन हेवन 2 सीरीज में भी काम किया था।

एक्टर ने टीवी में भी किया काम

बता दें मशहूर एक्टर ने ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि बड़े पर्दे के साथ-साथ टीवी पर भी अपना किरदार निभाया है। रियो कपाड़िया ने सपने सुहाने लड़कपन के’ और सिद्धार्थ तिवारी की ‘महाभारत जैसे टीवी शो में काम किया है।

पत्नी ने दी जानकारी

आपको बता दें की रियो कपाड़िया की पत्नी ने उनके निधन की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने कहा की 15 सितंबर को अंतिम संस्कार किया जाने वाला है।

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *