Call Us for Consultation
Close

Saundarya Jagdish क़े सुसाइड क़े कारण की जारी है तलाश, नहीं थी कोई हेल्थ प्रॉब्लम

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में कन्नड़ फिल्मों क़े प्रोडयूसर Saundarya Jagdish ने अपने ही घर पर सुसाइड कर लिया। घटना क़े बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने की सही वजह सामने नहीं आ सकी है। उनके मित्रों और पारिवारिजनों ने किसी भी तरह की स्वास्थ्य संबंधित समस्या होने से इंकार किया है।

कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री क़े लोगों ने X पर दी श्रद्धांजलि

हॉस्पिटल में Saundarya Jagdish को मृत घोषित किये जाने क़े बाद फ़िल्म इंडस्ट्री में गहरा सन्नाटा पसर गया है। लोग उनके अचानक छोड़ कर चले जाने से बेहद दुखी और स्तब्ध हैं। उनके मृत शरीर को बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित उनके आवास पर रखा गया है। यही पर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी जिसके बाद उनका निधन हो गया।

एक अन्य कन्नड़ निर्माता और निर्देशक थारुन सुधीर जो कि Saundarya Jagdish क़े काफी अच्छे और नजदीकी दोस्त माने जाते हैं, ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर लिखा कि, “सौंदर्या जगदीश सर के अचानक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में उनकी उपस्थिति को गहराई से याद किया जाएगा। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना है।”

कौन से कारण हो सकते हैं Saundarya Jagdish सुसाइड की वजह?

Saundarya Jagdish

Saundarya Jagdish क़े अन्य दोस्त श्रेयस ने बताया कि, उनके सुसाइड अटैंम्पट करने क़े तुरंत बाद ही उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। अभी कोई कारण बताने में हम असमर्थ हैं। इसके बाद एक बैंक नोटिस आने से संबंधित भी सवाल पूछा गया जिसे उन्होंने नकार दिया और कहा कि उसका Saundarya की मौत से कोई लेना देना नहीं है।

हालांकि यह बात भी सामने आ रही है कि saundarya jagdish काफी दिनों से डिप्रेशन में रह रहे थे और वे डिप्रेशन की दवा भी लगातार ले रहे थे।

स्नेहितरु, अप्पू और पप्पू, मस्त माजा मादी और रामलीला जैसी सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले Saundarya Jagdish साथ में एक बिजनेसमैन भी थे। उनका शहर में ही एक पब भी था।

  • नाम – सौंदर्या जगदीश
  • जन्म – 10 जून
  • जन्म स्थान – बंगलौर, कर्नाटक
  • मृत्यु – 14 अप्रैल, 2024
  • पत्नी – रेखा
  • पेशा – कन्नड़ फ़िल्म प्रोडयुसर एवं बिजनेसमैन

Read This Also: ख़ास स्टाइल और प्रिंट्स क़े लिए मशहूर इटैलियन डिजाइनर Roberto Cavalli का निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *