Call Us for Consultation
Close

मौत से पहले दोस्तों साथ पार्टी कर रही थीं Park Bo Ram, अचानक गिरकर तोड़ा दम

एक प्रसिद्ध कोरियन पॉप गायिका Park Bo Ram की अचानक दुःखद मौत के चलते आज पूरी कोरियाई म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हालांकि अभी तक उनकी मौत की सही वजह सामने नहीं आ पायी है। XANADU जो कि एम कोरियन एंटरटेनमेंट एजेंसी है, ने पॉप गायिका की मृत्यु के बारे में जानकारी दी। आपको बता दें कि मृत कोरियन पॉप सिंगर मात्र 30 वर्ष की थीं।

मौत से पहले दोस्तों के साथ थीं Park Bo Ram

Park Bo Ram 2

Park Bo Ram, की मृत्यु की घटना को कोरिया के नाम्यागंजू नामक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है। यहां सिंगर के जानने वालों ने बताता कि park bo ram बिलकुल ठीक थीं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए शराब पी रही थीं। अचानक वे जमीन पर गिरी और उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस उनकी मृत्यु के पीछे का सही कारण तलाशने में लगी हुईं है।

17 साल में Park Bo Ram बनी कोरियाई म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा

Park Bo Ram 3

वर्ष 2010 में आयोजित हुए कोरियाई म्यूजिक कम्पटीशन “सुपर स्टार क़े 2” का हिस्सा रहीं Park Bo Ram ने महज 174 साल में ही कोरियाई म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम रख दिया था। 2010 में park bo ram हाईस्कूल में थीं और उन्हें R&B म्यूजिक काफी पसंद था। सुपर स्टार क़े 2 म्यूजिक शो में वे एक फाइनलिस्ट रहीं और उन्होंने 8वें स्थान पर आकर अपने कम्पटीशन की जर्नी को खत्म किया था।

Park Bo Ram ने अपने पहले solo सॉन्ग ब्यूटीफुल से किया था डेब्यू

Park Bo Ram

वर्ष 2014 में ब्यूटीफुल नामक गाना रिलीज़ करके उन्होंने 2014 Gaon Chart म्यूजिक अवार्ड भी अपने नाम किया। इसके बाद वर्ष 2015 में park bo ram ने एक और गाना Celepretty दिया और इसके बाद यह सिलसिला लगातार चलता आ रहा था। उजे अचानक चले जाने से park क़े फैन्स और म्यूजिक को पसंद करने वाले लोगो में खासी उदासी है।

  • नाम – Park Bo Ram
  • जन्म – 1 मार्च 1994
  • जन्म स्थान – Chuncheon, Gangwon Province, साउथ कोरिया
  • मृत्यु – 11 अप्रैल, 2024
  • पेशा – साउथ कोरियन पॉप सिंगर

Read This Also: बॉलीवुड के दिग्गज़ सिनेमैटोग्राफर Gangu Ramsay का निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *