Call Us for Consultation
Close

तेलुगू टीवी इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री पवित्रा जयराम का 12 मई को निधन हो गया। ‘त्रिनयानी’ टीवी सीरीज में तिलोत्तमा के किरदार से घर-घर में बनाई थी पहचान।

खबरों के मुताबिक हिट तेलुगू टीवी सीरीज ‘त्रिनयानी’ में तिलोत्तमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पवित्रा जयराम का 12 में को एक सड़क हादसे में देहांत हो गया। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री कर में सवार होकर कहीं जा रही थी।

आंध्र प्रदेश के मेहबूबा नगर के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इसी दौरान हैदराबाद से वानापार्थी की तरफ जा रही बस कार के दाहिने हिस्से में जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गई। इस भीषण हादसे में कार में सवार अभिनेत्री पवित्रा जयराम को गंभीर चोटे आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

पवित्रा जयराम के साथ कार में सवार अन्य लोग घायल

पवित्रा जयराम 1

बताया जा रहा है सड़क हादसे के वक्त अभिनेत्री की कार में उनके साथ उनकी कजन सिस्टर अपेक्षा और अभिनेता चंद्रकांत के अलावा ड्राइवर भी मौजूद था। इस हादसे में इन तीनों को भी गंभीर चोट आई है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पवित्रा जयराम की मौत से तेलुगू इंडस्ट्री में मातम

पवित्रा जयराम 2

तेलुगू टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री का यूं अचानक चले जाना तेलुगू टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बेहद दुखद खबर है। अभिनेत्री के निधन के खबर सामने आते हैं तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। इनके एक सह कलाकार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है कि – “इस खबर से जागा कि अब आप नहीं रही। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। मेरी पहली ऑन स्क्रीन मां आप हमेशा खास रहेगी।

Read This Also: घर में मृत पाए गए 29 वर्षीय पूर्व AFL खिलाड़ी Cam McCarthy

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *