Call Us for Consultation
Close

पंकज त्रिपाठी की बहन की हालत भी गंभीर, अस्पताल में हैं भर्ती।

बॉलीवुड क़े सुलझे हुए कलाकारों में अपनी गिनती कराने वाले पंकज त्रिपाठी पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी बहन और बहनोई का एक भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा इतना भयानक था कि पंकज त्रिपाठी के बहनोई राकेश तिवारी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बहन सविता तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी गंभीर चोटों का इलाज जारी है।

शाम 4:30 बजे हुआ हादसा, धनबाद पुलिस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि एक्टर पंकज त्रिपाठी क़े बहनोई राकेश तिवारी भारतीय रेलवे में बंगाल में पोस्टेड हैं। वे किसी काम से बिहार क़े गोपालगंज आये हुए थे और अपनी पत्नी सविता तिवारी क़े साथ वापस कार से बंगाल लौट रहे थे। 20 अप्रैल की शाम करीब साढ़े चार बजे दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर निरसा बाजार में उनकी गाडी अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना जोरदार था कि उनकी उनकी गाड़ी डिवाइडर तोड़ कर वहीं फंस गयी। इस दौरान राकेश तिवारी की मौके पर ही मौत हो गयी।

लोगों ने पहुँचाया अस्पताल

हादसे क़े तुरंत बाद ही घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने राकेश तिवारी और उनकी पत्नी सविता तिवारी दोनों को ही धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) ले गए। यहां पंकज त्रिपाठी क़े बहनोई राकेश तिवारी को मृत घोषित कर दिया गया। उनकी बहन इस समय icu में एडमिट हैं और उन्हें भी एक्सीडेंट में गंभीर चोट आयी हैं।

परिवार क़े लोगों ने भी दी जानकारी

पंकज त्रिपाठी क़े बहनोई राकेश तिवारी क़े साथ हुए इस हादसे से पूरा परिवार शोकाकुल है। उनके परिवार क़े कुछ लोगों ने बताया कि घटना क़े समय राकेश तिवारी खुद ही गाडी ड्राइव कर रहे थे और उनकी पत्नी सरिता भी साथ में ही बैठी थीं। लोगों ने बताया कि ज़ब उन्हें जानकारी मिली तब वे फ़ौरन हॉस्पिटल पहुंचे जहां राकेश तिवारी के मृत होने की सूचना मिली।

Read This Also: मतदान क़े अगले ही दिन भाजपा प्रत्याशी Sarvesh Kumar की मृत्यु

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *