Call Us for Consultation
Close

27 अप्रैल को अपने अपार्टमेंट में मृत पायी गयी Amrita Pandey

बिहार क़े भागलपुर से आने वाली लोकप्रिय एक्ट्रेस Amrita Pandey की अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। उनकी मौत से परिवार, दोस्त और फैन्स सभी सदमे में हैं। हालांकि अभी तक पुलिस उनकी सुसाइड क़े कारण को तलाश रही है और किसी सही निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। सूत्रों क़े अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि Amrita Pandey अपने करियर को लेकर भी कुछ टेंशन में थीं। उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था। पुलिस हर एक एंगल से उनके सुसाइड की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रहीं है।

सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट ने खडे किये सवाल

Amrita Pandey 1

प्राप्त ख़बरों क़े अनुसार वैसे तो Amrita Pandey अपनी आने वाली वेब सीरीज प्रतिशोध क़े लिए काफी एक्साइटेड थीं और हाल ही में उन्होंने अपनी बहन की शादी में भी शिरकत की थी जिसमे वे बेहद खुश नज़र आ रही थीं। लेकिन उनके आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट ने काफी सवाल खडे कर दिए हैं। Amrita Pandey ने लिखा कि “उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी।” आपको बता दें कि यह पोस्ट amrita क़े अकाउंट से 27 अप्रैल को किया गया था और उसके बाद ही भागलपुर स्थित उनके अपार्टमेंट में उनकी लाश मिली।

2002 में हुई थी Amrita Pandey की शादी

Amrita क़े आखिरी पोस्ट से कई लोग उन्हें प्यार में धोखा मिलने क़े कयास भी लगा रहे हैं। Amrita की शादी वर्ष 2002 में बिलासपुर क़े रहने वाले चन्द्रमणी झांगड़ से हुई थी और उनके पति एक एनीमेशन इंजीनियर हैं।

उनके दोस्तों से मिली जानकारी क़े अनुसार Amrita Pandey ने अपनी मौत क़े 48 घंटे पहले ही अपने दोस्तों और पति क़े साथ जमकर पार्टी की थी। वे फोटोज और वीडियोज में अपने पति चन्द्रमणि क़े साथ भी डांस करते हुए दिख रहीं हैं जिससे उनके बीच किसी भी तरह की अनबन का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। ऐसे में अचानक Amrita Pandey का सुसाइड करना वाकई चौका देने वाला है। वे मात्र 27 वर्ष की थीं और मुंबई स्थित अपने घर पर अपनी बहन की बेटी क़े साथ रह रहीं थीं। कुछ दिनों पूर्व ही वे अपने पति क़े साथ भागलपुर आयीं थीं।

Read this also: लेबनान में सात वर्षों तक बंधक रहे अमेरिकी पत्रकार Terry Anderson का निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *