Press "Enter" to skip to content

Aparna Nair Death News In Hindi: 31 साल की उम्र में फेमस एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन, यह थी मौत की वजह

Aparna Nair Death News In Hindi

एंटरटेनमेंट जगत से इस समय बुरी खबर सामने आ रही है। इस खबर ने मलयालम इंडस्ट्री के दिल और जुबान दोनो को ही स्तब्ध कर दिया है। दरअसल बीते गुरुवार एंटरटेनमेंट जगत से 31 साल की मेल्यालम अभिनेत्री अपर्णा नायर के मौत की जानकारी सामने आई है।

31 साल की उम्र में हुआ निधन

अभिनेत्री अपर्णा नायर के निधन की जानकारी ने एंटरटेनमेंट जगत को हैरान कर डाला है। मिली जानकारी के अनुसार अपर्णा तिरुवनंतपुरम के करमना स्थित अपने घर में मृत पाई गईं। हालांकि उनकी हालत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही उन्हे अस्पताल में भर्ती के लिए ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

बड़े नाम में से एक था अपर्णा का नाम

आपको बता दें की मलयालम जगत की जाने मानी अभिनेत्रियों में से एक है।नायर ने टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ बड़े पर्दे पर भी बतौर अभिनेत्री काम किया है। पुलिस ने इस मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं उनके निधन की खबर सुनकर न सिर्फ मलयालम इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह से उन्हें श्रृद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

अस्पताल वालों ने अपर्णा नायर की अप्राकृतिक मौत की सूचना पुलिस वालों को दी इस दौरान पुलिस ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए यह हवाला दिया की हमें अस्पताल ने घटना की सूचना दी थी और इस मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।” हालांकि जानकारी मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बात करें मौत के कारण की तो इसे लेकर फिलहाल कहा जा रहा है की यह आत्महत्या का मामला है। और अपर्णा ने ऐसा कदम पारिवारिक माहौल के कारण उठाया है। नायर अपने बच्चों और पति के साथ रहती

इस कारण हुई एक्ट्रेस की मौत

मिली जानकारी के अनुसार उनके कमरे के अंदर उनका शव लटका हुआ मिला था। इस जानकारी के मिलते ही उनकी बहन और मां घर में ही मौजूद थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने ले जाया गया। लेकिन अस्पताल वालों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। वहीं पुलिस ने सुसाइड को देख कर मामला दर्ज कर लिया है।

इस शो में किया काम

आपको बता दें की मलयालम इंडस्ट्री में अपर्णा नायर ने चंदनमाझा, आत्मसखी, मैथिली वीन्दुम वरुम और देवस्पर्शम जैसे टीवी शोज से प्रसिद्धि हासिल की थी। घर घर में इन्ही शोज के कारण उनका नाम गूंजना शुरू हुआ था। वहीं साल 2009 से बड़े पर्दे की और अपने कदमों को बढ़ा कर फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान कायम की थी। उन्होंने मेघतीर्थम (2009), मुधुगौव (2016), मिथिली वींडम वरुणु (2017), अचायांस (2017), नीरंजना पुक्कल (2017), देवस्पर्शम (2018) जैसी अन्य फिल्मों में काम किया है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *