Call Us for Consultation
Close

सुसाइड क़े बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराये गए आरोपी Anuj Thapan की मौत

Salman Khan क़े घर पर हुई फायरिंग में हथियार सप्लाई करने क़े आरोपी रहे Anuj Thapan ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड की कोशिश की। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। Anuj thapan की उम्र 32 वर्ष थी और उसके साथी सोनू सुभाष (37) को भी इस आरोप में गिरफ्तार किया गया है। Anuj ने जेल क़े बाथरूम में ही सुसाइड की कोशिश की थी जिसका cctv फुटेज पुलिस क़े पास मौजूद है।

Salman khan 1

बाथरूम में की आत्महत्या

Salman khan क़े घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोली चलाने और हथियार उपलब्ध कराने क़े आरोपी Anuj Thapan ने जेल क़े बाथरूम में आत्महत्या की। उसने दरी का फंदा बनाया और बाथरूम की खिड़की से ही लटक कर सुसाइड किया। पुलिस क़े पास लॉकअप से लेकर बाथरूम तक जाने वाले रास्ते का cctv फुटेज मौजूद है लेकिन जहां Anuj Thapan ने फांसी लगाया उस जगह पर CCtv नहीं लगा हुआ है।

दो शूटर्स ने की थी 5 राउंड फायरिंग

हफ्ते भर पहले ही गिरफ्तार हुए आरोपियों ने 14 अप्रैल क़े दिन सुबह लगभग 5 बजे salman khan क़े घर पर पांच राउंड फायरिंग की थी। जिनमे से एक गोली salman khan क़े घर की बाहरी दीवार पर लगी थी जबकि दूसरी गोली घर क़े बाहर लगे नेट को चीर कर अंदर ड्राइंग रूम की दीवार पर लगी थी।

Salman khan 2

इसके कुछ समय बाद ही लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने इस घटनाक्रम की जिम्मेदारी खुद पर ली थी और लॉरेन्स क़े भाई अनमोल बिश्नोई की तरफ से सोशल मीडिआ पर एक ब्यान भी डाका गया था। जिसमे लिखा हुआ था कि ” हम अमन चाहते हैं, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो। यह पहली और आखरी वॉर्निंग है, इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी। ”

read this also : तमिल प्लेबैक सिंगर Uma Ramanan का 72 वर्ष की आयु में निधन

Add Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *