Press "Enter" to skip to content

फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी की मां का हुआ निधन

रितेश सिधवानी की मां गंभीर रूप से थी बीमार। मुंबई की हिंदुजा अस्पताल में किया गया था भर्ती। मृत्यु की खबर सुन आखिरी दर्शन को पहुंचे सितारे।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। फरहान अख्तर के साथ एक्सेल इंटरटेनमेंट में पार्टनर निर्माता रितेश सिधवानी की माता जी का निधन हो गया है। रितेश सिधवानी की मां गंभीर रूप से बीमार थी। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां 17 मई, शुक्रवार को उनका निधन हो गया।

परिवार के तरफ से हुई रितेश सिधवानी की मां के निधन की पुष्टि

रितेश सिधवानी की मां

रितेश सिधवानी के परिवार की तरफ से एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए रितेश सिधवानी के मां के निधन की पुष्टि की गई। पोस्ट में लिखा गया है कि – ‘हमें श्रीमती लीलू सिधवानी के 17 मई 2024 को निधन की घोषणा करते हुए गहरा दुख हो रहा है। प्रार्थना 18 मई2024 को क्वांटम पार्क आईजी लेवल पर दोपहर 3:15 होगी। दाह संस्कार सांताक्रुज हिंदू शमशान घाट में किया जाएगा।”

सांत्वना देने पहुंचे बॉलिवुड सितारे

रितेश सिधवानी की मां 1

रितेश सिधवानी की मां लीलू सिधवानी गंभीर रूप से बीमार थी,जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल एंड मेडिकल रिसर्च सेंटर में भर्ती किया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ही इनका निधन हो गया। लीलू सिधवानी के निधन की खबर सामने आते ही मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, फरहान अख्तर, जावेद अख्तर, शिवानी दांडेकर, शर्मन जोशी, जोया अख्तर, चंकी पांडे समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारे रितेश सिधवानी को सांत्वना देने के लिए पहुंचे।

खबरों के मुताबिक रितेश सिधवानी, फिल्म निर्माता व अभिनेता फरहान अख्तर के साथ डॉन 3 के प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं।

Read This Also: पवित्रा जयराम की मौत के गम में उनके पति चंद्रकांत मणिकोंडा ने की आत्महत्या

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *