Press "Enter" to skip to content

RS Shivaji Death News: मशहूर तमिल एक्टर RS Shivaji का हुआ निधन, 66 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा!

RS Shivaji Death News

सबको हसाने वाले कॉमेडियन RS Shivaji ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मशहूर मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर के बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन आरएस शिवाजी (RS Shivaji Death News) ने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर ने लोगों को चौका दिया है। बताया जा रहा है इस दुनिया में 1 सितंबर को आखिरी सांस ली थी। 2022 में एक्टर ने अपनी आखिरी फिल्म लकीमैन में काम किया था।

कॉमेडी की दुनिया में हासिल करा शानदार नाम

RS Shivaji ने कॉमेडी की दुनिया में शानदार नाम हासिल किया है। अपने अच्छे अभिनय और कॉमेडी से ही लोगों को अपना कायल बनाया है। वहीं उनके निधन की खबर ने फैंस को स्तब्ध कर दिया है। बता दें की तमिल इंडस्ट्री के स्टार्स भी उनको अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक्टर के निधन की खबर देते हुए साउथ फिल्म क्रिटिक रमेश बाला (Ramesh Bala) ने ट्वीट करते हुए बताया कि लोकप्रिय तमिल एक्टर और कॉमेडियन आरएस शिवाजी का चेन्नई में निधन हो गया

यह भी पढ़े- Silvina luna death News: प्लास्टिक सर्जरी के कारण मशहूर एक्ट्रेस की गई जान, 43 साल की उम्र में हुआ निधन

RS Shivaji ने इन फिल्मों में किया था काम

उनके अभिनय और अच्छी कॉमेडी को उनके निधन के बाद हर कोई याद कर रहा है। फैंस उन्हें याद कर उनके सभी किरदारों का जिक्र करते हुए नजर आ रहे है। हालांकि उन्होंने साल 1980 में फिल्मी जगत में अपने कदमों को आगे बढ़ाया था। इस इंडस्ट्री में उन्होंने पहले कदम के साथ साथ फिल्मों की शुरुआत की थी।

जानकारी के लिए बता दें की RS Shivaji ने कई तमिल फिल्में जैसे अपूर्व सगोधरार्गल,’ ‘कोलमावु कोकिला’, और ‘धरला प्रभु’ जैसी हिट फिल्मों के नाम शामिल है। फिल्मी जगत में वह अकेले नहीं बल्कि उनके भाई संथाना भारती भी एक मशहूर एक्टर और निर्देशक हैं। बात करें उनके मौत के कारण की तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुई थी।हालांकि इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ही उनकी मौत का कारण कार्डिएक अरेस्ट बताया जा रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री में गूंजी शौक की लहर

बता दें की एक्टर RS Shivaji की मौत की खबर सुनकर एंटरटेनमेंट जगत में शौक की लहर गूंज उठी है। इस से पहले भी तमिल इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अपर्णा नायर की मौत हुई थी। इस जानकारी के बाद सोशल मीडिया पर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनके साथ के काम करने वाले एक्टर्स भी इस खबर से दुखी है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *