Press "Enter" to skip to content

Nasar Father Died 95 साल की उम्र में सुपरस्टार के पिता का निधन, इस कारण दुखी है सुपरस्टार नासर

Nasar Father Died

फिल्मी दुनिया से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। इस समय साउथ इंडस्ट्री में इस खबर से गम के बादल छा गए है। फिल्म बाहुबली में किरदार निभाए एक्टर(Nasar Father Died )के पिता का निधन हो गया है। हम बात कर रहे है सुपरस्टार नासर की इस समय उनके घर गम के बादल छाए हुए है। वजह उनके पिता का निधन एक्टर के पिता महबूब बाशा ने इस दुनिया को 95 साल की उम्र में अलविदा कह दिया है।

साउथ एक्टर नासर है काफी दुखी

इस खबर से फिल्मी सुपरस्टार नासर काफी दुखी हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले कुछ अरसे से उनके पिता की तबियत खराब चल रही थी। जिसके कारण उनका निधन( Nasar Father Died) हुआ है। एक्टर के पिता ने उनकी अंखिरि सांस अपने चंगेलपेट में अपने घर पर ली थी। इस खबर से ना सिर्फ एक्टर बल्कि उनका पूरा परिवार दुखी है।

यह भी पढ़े: Jacqueline Arrieri Died प्लास्टिक सर्जरी के कारण हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत

सह: कर्मियों ने जताया दुख ( Nasar Father Died)

इस खबर के बाद उनके साथ काम करने वाले स्टार्स ने भी बेहद दुख व्यक्त किया है। बताया जा रहा है 11 अक्टूबर यानी आज उनके पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा। नासर के पिता की निधन की जानकारी उनके परिजनों द्वारा दी गई है। सुपरस्टार के पिता की भी यही इच्छा थी कि उनका बेटा बड़े पर्दे पर काम करे। और एक अभिनेता कहलाए। अपने पिता के इस सपने को नासर बाखूबी पूरा किया है।

बेटे ने पिता का यह सपना किया पूरा

बता दें की अपनी जिंदगी में नासर के पिता(Nasar Father Died) ने खूब परिश्रम किया है। वह ऐसा चाहते थे की उनका पुत्र बड़े पर्दे पर काम करे, और उनका नाम रोशन करे। कहा जाता है की अपने परिश्रम के समय वह पहले ज्वैलरी की दुकान पर सोना पॉलिश करने का कार्य किया करते थे। वहीं काम कर उन्होंने अपने बेटे को मेहनत की कमाई से एक्टिंग स्कूल में दाखिला करवाया था।

नासर ने भी अपने पिता की ख्वाहिश को पूरा करते हुए साउथ इंडियन फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के फिल्म इंस्टीट्यूट और तमिलनाडु इंस्टीट्यूट फॉर फिल्म एंड टेलीविजन टेक्नोलॉजी में एडमिशन लिया और एक्टिंग की शिक्षा-दिक्षा हासिल की।

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

नासर के फैंस को इस बात की खबर लगते ही वह उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *