Press "Enter" to skip to content

Methew Perry Death 54 की उम्र में हुआ निधन, बाथ टब में मिला शव

Methew Perry Death

देश और विदेश में प्रसिद्ध वेब सीरीज F.R.I.E.N.D.S में भूमिका निभाने वाले कलाकार मैथ्यू पेरी Methew Perry Death का निधन हो गया है। महज 54 साल की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया में आखिरी सांस ली हुए दुनिया को अलविदा कह दिया है।

यह थी Methew Perry Death निधन की वजह

अचानक उनके निधन की जानकारी सुन उनके फैंस में शोक की लहर गूंज रही है। आपको बता दें की मैथ्यू पेरी के मौत की जानकारी एमी नाम के ही अभिनेता द्वारा पाई है। एमी को जानकारी मिली की अभिनेता के आवास पर लॉस एंजिल्स स्थित घर में बाथटब में डूबने से मृत पाया गया। अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए पेरी की मौत की पुष्टि की गई है। हालांकि, उनके प्रचारकों और अन्य प्रतिनिधियों ने टिप्पणी मांगने वाले संदेशों का जवाब नहीं दिया। 

यह भी पढ़े:Bishan Singh Bedi Death दिग्गज क्रिकेटर की हुई मौत, वर्ल्ड कप के बीच आई बुरी खबर, फैंस में गूंजी शोक की लहर

अधिकारियों ने दी जानकारी

आपको बता दें की पुलिस अधिकारियों ने कहा की सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अभी किसी भी जानकारी को साझा करने से इंकार किया गया है। वहीं लॉस एंजिल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार कहा गया है की मैथ्यू( Methew Perry Death) का शव बाथ टब में पाया गया।जिसके बाद उनकी जांच की गई तो उनको मृत घोषित कर दिया गया खबरों में इस बात की जानकारी सामने आई की मैथ्यू कई सालों तक शराब की लत के कारण पेन किलर से जुझ रहे थे। वहीं कई बार उन्हें रिहैबिलिटेशन क्लीनिकों में भी जाने की अवश्यकता पढ़ी थी।

इस फेमस वेब सीरीज का रह चुके हिस्सा

फेमस शो F.R.I.E.N.D.S में चांडलर बिंग के किरदार में अपनी भूमिका निभाते हुए नज़र आ चुके है। साल 1994 से लेकर 2004 तक इस शो ने लोगों में अलग ही जगह कायम करी आज भी भारत देश में इस शो को खूब पसंद किया जाता है। शो में मैथ्यू के अभिनय को खून पसंद किया जाता है।

इलाज में इतने पैसे हुए खर्च

ड्रग्स का अधिक सेवन और सेवन की लत के छुड़वाने के लिए मैथ्यू(Methew Perry Death) कई बार डॉक्टरों के पास जांच के लिए जा चुके है। जिसके कारण उनके इलाज में अब तक 9 मिलियन से ज्यादा का खर्चा आ चुका है। एक रिपोर्ट के अनुसार ड्रग का इस्तेमाल के चलते साल 2018 में बर्स्ट कोलन के साथ-साथ कई तरह की हेल्थ प्रौब्ल्मस का सामना करना पड़ा इस समस्या से निजात पाने के लिए एक्टर का कई घंटो तक सर्जरी भी चली।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *