Press "Enter" to skip to content

Melisa Moony Murder फेमस मॉडल का हुआ कत्ल, फ्रिज से मिला शव

Melisa Moony Murder

अमेरिका की चर्चित मॉडल मेलेसा मूनी Melisa Moony Death News का कत्ल हो गया है। मॉडल की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की कातिल ने उन्हीं के घर रेफ्रीजरेटर में से ही उनका शव बरामद किया गया।

फ्रिज में मिला शव

आपको बता दे की मेलिसा(Melisa Moony Murder )का शव मीडिया रिपर्ट्स के अनुसार उनके घर के फ्रिज से मिला है। बताया जा रहा है की यह पूरी घटना लॉस एंजिल्स की है। हालांकि मॉडल के शव को 12 सितंबर को बरामद किया गया था वहीं अब ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि हत्या से पहले मेलिसा के साथ मारपीट की गई थी। बताया जा रहा है जिस समय उनकी हत्या की गई उस समय वह दो महीने की गर्भवती भी थी।

यह भी पढ़े:Methew Perry Death 54 की उम्र में हुआ निधन, बाथ टब में मिला शव

शरीर में गहरी चोट( Melisa Moony Murder)

रिपोर्ट्स के अनुसार जिस ढंग से मूनी( Melisa Moony Murder) के शरीर को बाहर निकाला गया उस से अंदाजा लगाया जा सकता है की हत्या से पहले उनके साथ शारीरिक हिंसा ही हुई होगी। पुलिस को मून का शव फ्रिज में खून से लथपथ मिला था. उसका मुंह बंद था, हाथ और पैर बांध दिए गए थे।

बहन ने दी जानकारी

स्थानीय समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान मूनी की बहन ने जानकारी देते हुए अपना दर्द साझा किया और कहा मैं सोच भी नहीं सकती कि मेरी बहन को किस हद से गुजरना पड़ा होगा, मैं इसे सोचकर ही कांप जाती हू।

पुलिस को मिली जानकारी

वहीं जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने यह पाया की मूनी के फोन में एक अलर्ट था। जिस से यह पता लगता है की उसका फेसबुक और इंस्टा का अकाउंट कोई और चला रहा था। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार भारी मात्रा में मॉडल के शव से बेंजोइलेकगोनिन (एक कोकीन मेटाबोलाइट) और साथ ही कोकेथिलीन और इथेनॉल का मिश्रण पाया गया. 

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *