Press "Enter" to skip to content

Maharashtra Hostpital News 41 लोगों की सरकारी अस्पताल में हुई मौत, जानें क्या है मामला

Maharashtra Hostpital News

महाराष्ट्र के एक सरकारी अस्पताल में बीते 36 घंटों में 16 नवजात समेत कुल 41 लोगों की मौत हो गई है। इसी कारण अस्पताल की व्यवस्था और सुविधाओं पर स्वाल उठाए जा रहे है। साथ ही इस मामले पर अब जमकर बवाल हो रहा है। मामले ने राजनीतिक मोड़ लेना शुरू कर दिया है।

सुप्रिया सुले ने सरकार पर साधा निशाना

महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर इस समय जमकर स्वालों की बरसात होती हुई नजर आ रही है। कारण पिछले 36 घंटों में एक सरकार अस्पताल में बढ़ रहे मौत का आंकड़ा है। बताया का रहा है की इन 36 घंटों में अब तक 16 नवजात समेत 36 लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। वहीं अब इस मामले में एनसीपी गुट सांसद सुप्रिया सुले ने सरकार पर जमकर हमला किया है।

यह भी पढ़े: Deoria Murder News आपसी रंजिश के चलते 6 लोगों की हुई मौत, जिले में मचा हड़कंप,जानें क्या है मामला

ट्वीट कर की सरकार की आलोचना

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पूर्व में ट्विटर एक्स पर पोस्ट करते हुए सुप्रिया सुले ने लिखा की सीएम एकनाथ शिंदे की यह खूनी ट्रिपल इंजन की सरकार है। ED,CBI और इनकम टैक्स का इस्तेमाल कर कोविड में अच्छा काम कर रही उद्धवजी की सरकार को गिराने का काम बीजेपी ने किया है. ये जो जानें गईं हैं उसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. CM ने उस विभाग के मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए. कुल 31 मरीजों की मौत हुई जिनमें 16 नवजात बच्चे हैं. उन बच्चों की माँ को क्या जवाब देंगे आप। राज्य सरकार पर केस दर्ज किया जाए. मुझे ऐसा लग रहा है उन बच्चों का खून किया गया है. आखिर उनका क्या गुनाह था? इस मामले में न सिर्फ बेटी ने बल्कि पिता शरद पवार ने भी सरकार पर जमकर हमला किया है।

शरद पवार ने किया हमला

आपको बता दें की एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने इस मामले में सरकार पर हमला करते सरकार की आलोचना की है। वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता का कहना है की ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि सही समय पर सरकार ने इमरजेंसी सुविधा की सप्लाई नहीं की है। सरकार पर कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है।

शिवसेना सांसद ने लिया एक्शन

इस मामले में शिवसेना पार्टी पर काफी आरोप लगाए गए ऐसे में सांसद हेमंत पाटिल ने अस्पताल का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने देखा की अस्पताल में कई शौचालय के गेट बंद थे। कईयों में समान रखा मिला जिसे देख उन्होंने उसे तोड़ दिया। वहीं इस बात से गुस्साए सांसद ने चिकित्सा अधीक्षक एस आर वाकोडिकर से बाथरूम साफ कराया। उन्होंने चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय में रजिस्टर की जांच की। विष्णुपुरी अस्पताल और उसके आसपास गंदगी की स्थिति पर गहरा गुस्सा जताया। सफाई निरीक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं टॉयलेट साफ करवाने का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *