Press "Enter" to skip to content

Deoria Murder News आपसी रंजिश के चलते 6 लोगों की हुई मौत, जिले में मचा हड़कंप,जानें क्या है मामला

Deoria Murder News

उत्तर प्रदेश के देवरिया(Deoria Murder News) से दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आई है। दरअसल इसी जिले में स्तिथ रुद्रपुर के पास ही के गांव फतेहपुर में 6 लोगों की हत्या हो गई। बताया जा रहा है की पुरानी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

हर और केवल डर का माहोल

आपको बता दें की चारों ओर इस घटना( Deoria Murder News) से डर का माहोल बना हुआ है। इस घटना के बाद से ही बताया जा रहा है की पूरे इलाके में केवल चीख पुकार और हड़कंप मचा हुआ है। ना सिर्फ गांव वासियों में बल्कि इस खबर ने पुलिस प्रशासन में भी 6 लोगों की हत्या के बाद तनाव पैदा कर दिया है लेकिन अचानक 6 लोगों की हत्या अचानक कैसे हुई आइए जानते है।

यह भी पढ़े:Baluchistan Blast News 52 लोगों की इस विस्फोट ने ली जान, इतने लोग घायल, जानें पूरा मामला

क्या है मामला

बताया जा रहा है की दो पक्षों में केवल जमीन को लेकर के विवाद जारी था।।जिसके कारण एक ही परिवार के 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं मृतकों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हैं। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा की काफी लंबे समय से दोनो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद जारी था। इसी जमीन को देखने के लिए सुबह करीब 7:00 बजे प्रेमचंद यादव खेत के निकट पहुंचे थे। इसकी सूचना दूसरे पक्ष के सत्य प्रकाश दुबे को जैसे ही लगी वह अपने बच्चों के साथ पहुंच गए। दोनो पक्षों में बात इस कदर बड़ी की सत्य प्रकाश दुबे आदि ने मिलकर प्रेमचंद यादव की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी। इसके बाद परिजनों को हत्या की सूचना जैसे ही मिली वह गुस्से में सत्य प्रकाश दुबे के घर पहुंचे दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। उसके बाद गोलीबारी कर सत्य प्रकाश दुबे एवं उनकी पत्नी, दो पुत्री एवं पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं अब इस मामले से जिले में हड़कम मच गया है।

अखिलेश यादव ने साधा निशाना Deoria Murder news

इस मामले राजनीतिक माहोल काफी गर्मा गया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले( Deoria Murder News) में योगी सरकार पर निशाना साधा है। आपको बता दें की अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा की सरकार व प्रशासन की विफलता के कारण देवरिया में जमीनी विवाद में 6 लोगों की हत्या, दुःखद. योगी सरकार आमजन को न्याय दिलाने में अक्षम है, भ्रष्टाचारी पुलिस के उत्पीड़न से तंग आकर होती हैं ये घटनाएं. पैसे लेकर विवाद को उलझाकर शोषण करती है पुलिस, प्रदेश का आमजन पीड़ित, कानून व्यवस्था ध्वस्त.” वहीं इस मामले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है। अब तक पुलिस ने सख्त कार्यवाही करते हुए दो अपराधियों को इस मामले में पकड़ लिया है।

More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *